Breaking News

मशहूर टीवी एक्टर विवियन डीसेना इस वजह से छोड़ देंगे देश?

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

टीवी के मशहूर एक्टर विवियन डीसेना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. पहली पत्नी वाहबिज दोराबजी के साथ अलग होने के बाद विवियन ने विदेशी पत्रकार नूरन अली से शादी की थी. इन दोनों की एक बेटी भी है. दरअसल ‘मधुबाला’ और ‘शक्ति’ जैसे कई सुपरहिट सीरियल देने वाले विवियन अपनी निजी जिंदगी को मीडिया के कैमरा से दूर रखने की कोशिश करते हैं. यही वजह है कि बेटी के जन्म होने के कुछ महीने बाद विवियन ने शेयर किया था कि वो शादीशुदा हैं और उन्होंने इस्लाम धर्म को अपनाया है.

हाल ही में ईटाइम्स को दिए हुए इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने बेटी के जन्म के बाद उन में आए हुए बदलाव के बारे में बात की है. उन्होंने कहा कि लेयान (विवियन और नूरन की बेटी) के जन्म के बाद वो पूरी तरह से बदल गए हैं. वो शांत हो गए हैं, उनमें सहनशीलता आ गई है. अब उनकी बेटी भी उनकी शांत आवाज सुनकर ही सोने लगी है. आपको बता दें, ‘लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप’ की तरह विवियन ‘लॉन्ग डिस्टेंस शादी’ में रहते हैं. उनकी बेटी और पत्नी बहरीन में रहते हैं, तो विवियन खुद मुंबई में रहते हैं.

इंडिया से दूर हैं बीवी और बच्ची

साल 2022 में नूरन से शादी करने वाले विवियन अपने परिवार को मिस तो जरूर करते हैं. लेकिन वो नहीं चाहते कि नूरन और उनकी बेटी हमेशा के लिए मुंबई शिफ्ट हो जाएं. एक्टर ने कहा कि मेरा उन दोनों को हमेशा के लिए इंडिया लाने का कोई इरादा नहीं है. जैसे हम अभी मिल रहे हैं वैसे ही हम एक दूसरे से मिलते रहेंगे. कभी वो मुझसे मिलने यहां इंडिया आएंगे तो कभी मैं वहां बहरीन जाकर उनसे मिलूंगा.

मुंबई में लौट आए हैं विवियन

जब एक्टर से पूछा गया कि क्या वो अपनी बीवी और बच्ची के साथ के लिए विदेश में शिफ्ट होना चाहते हैं? तब ‘मधुबाला’ एक्टर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि विदेश में सेटल होने के लिए पैसे जरूरी होते हैं, और फिलहाल विदेश में शिफ्ट होने लिए जितने पैसे लगते हैं, उतने पैसे मैंने नहीं कमाए हैं. अब मुझे एक सही प्रोजेक्ट का इंतजार है, फिर चाहे वह टीवी पर हो या फिर ओटीटी पर. इसलिए मैं मुंबई लौट आया हूं.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) 12 साल पहले वरुण धवन …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-