Breaking News

बिना ड्राइवर दौड़ा तेजाब से भरा ट्रक, कई गाड़ियों को कुचला और फिर…

@शब्द दूत ब्यूरो (05 मार्च 2024)

उत्तर प्रदेश के झांसी में कानपुर नेशनल हाईवे पर तेजाब से भरा ट्रक अचानक बिना ड्राइवर के दौड़ पड़ा. इससे वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आनन-फानन में लोग जब तक पुलिस को इसके बारे में सूचना देते, वो कई गाड़ियों को अपने चपेट में ले चुका था. ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को रौंद डाला. दरअसल, ट्रक का ड्राइवर इंजन को बंद किए बिना सब्जी लेने चला गया था, इसी दौरान ये हादसा हुआ. ड्राइवर का ध्यान ट्रक से हटा और वो दौड़ पड़ा. बिना ड्राइवर के दौड़े ट्रक ने अनियंत्रित होकर कई गाड़ियों को कुचल दिया. बेकाबू होते ट्रक को देखकर लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे.

घटना झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे की है. यहां बड़ा गांव थाना इलाके के तहत आने वाले गोरा मछिया गांव में बिना ड्राइवर ट्रक को दौड़ता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई. इस ट्रक में तेजाब भरा हुआ था. तेजाब लोडेड ट्रक को ड्राइवर पास ही खड़ा करके सब्जी लेने चला गया था. इसी दौरान पहले से ही स्टार्ट खड़ा ट्रक अपने आप तेजी से दौड़ने लगा. इसकी चपेट में आने की वजह से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं. कई गाड़ियों को अपनी चपेट में लेने के बाद ये ट्रक सड़क किनारे से खाई में पलट गया, जिससे उसमें भरा तेजाब फैल गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत से पलटे हुए ट्रक को नेशनल हाईवे के करीब से हटवाया और फिर वहां से गाड़ियों का आना-जाना शुरू हुआ. मामले में पुलिस ने ड्राइवर के विरूद्ध लापरवाही बरतने के आरोप में केस दर्ज किया है. इस दौरान गनीमत रही कि किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई.

कई वाहन क्षतिग्रस्त

स्थानीय निवासियों के अनुसार, यहां अचानक सड़क किनारे खड़ा टैंकर चल पड़ा. उसका ड्राइवर इंजन चालू छोड़कर सब्जी लेने चला गया था. इस दौरान ट्रक ने कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया और आखिर में वो सड़क किराने से पलट गया. उसमें भरा हुआ सारा तेजाब जमीन पर फैल गया. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को हटवाया.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

चंडीगढ़ एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, चार यात्रियों की मौत, 14 ज़ख्मी

🔊 Listen to this @शब्द दूत न्यूज डेस्क (18 जुलाई, 2024) गोंडा जिले के गोंडा- …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-