Breaking News

काशीपुर:ए आर टी ओ विमल पांडे लीक से हटकर एक अधिकारी, उत्तराखंड में अपनी अनोखी और प्रेरणादायक कार्यशैली से देश भर में हैं चर्चित

@शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024)

काशीपुर। आमतौर पर सरकारी सेवा में लगे अधिकारी और कर्मचारी दस से पांच की अपनी ड्यूटी निभाकर अपने कर्तव्य की पूर्ति समझ लेते हैं। लेकिन कुछ अधिकारी और कर्मचारी इसका अपवाद भी हैं।  

विमल पांडे उत्तराखंड के परिवहन विभाग में आर टी ओ के पद पर कार्यरत हैं।अपनी कर्तव्य निष्ठा को लेकर विमल पांडे की एक अलग ही छवि है। एक ए आरटीओ का नाम सुनते ही इतना दिमाग में आता है कि वह कहीं भी रास्ते में वाहन चालकों को यातायात नियमों के उल्लंघन पर दंडित करने को तैयार रहता है। दरअसल ये तो ए आर टी ओ के सरकारी दायित्व का एक भाग है।

इन दिनों काशीपुर में ए आर टी ओ पद पर देश के एक चर्चित परिवहन अधिकारी विमल पांडे पिछले दिनों ही स्थानांतरित होकर आये हैं। ए आर टी ओ पद पर विमल पांडे के आने से काशीपुर के परिवहन नियमों और रोड सेफ्टी में एक नया सुधार होगा। विमल पांडे देश में उस समय चर्चा में आये जब उन्होंने रोड सेफ्टी पर एक फिल्म यंग बाइकर्स बनायी। उनके द्वारा लिखी और निर्देशित की फिल्म यंग बाइकर्स सड़क सुरक्षा पर एक महत्वपूर्ण दस्तावेज बन गया है।

देश में सड़क सुरक्षा को लेकर तमाम नियम बनाए गये हैं।‌ .ए आर टी ओ विमल पांडे का मानना है कि सड़क पर यातायात नियमों पर लोग पूरी तरह शिक्षित नहीं हो पा रहे हैं। दंडित करने के साथ साथ उन्हें यातायात नियमों के पालन को लेकर जागरूक भी करना होगा। फिल्म इसका सबसे अच्छा माध्यम है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद :जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में घायल चार जवान शहीद, अस्पताल में उपचार के दौरान आज तड़के हुआ निधन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) एक दुखद खबर जम्मू-कश्मीर से …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-