Breaking News

ये ‘मच्छर दादा’ है, राह चलते लड़कियों को छेड़ते हैं, अब नहीं करेंगे ऐसी हरकत

@शब्द दूत ब्यूरो (28 फरवरी 2024)

मध्यप्रदेश के छतरपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवती सरेराह एक युवक की पिटाई कर रही है. इस घटना के वक्त मौके पर काफी लोग खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं, लेकिन कोई भी युवती को रोक नहीं रहा. बल्कि सभी लोग उसे और मारने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो छतरपुर जिले के हरपाल कस्बे का है.

वायरल वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है, वह यहां का एक मवाली है. स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक का नाम रानू सोनी उर्फ मच्छर दादा है. यह अक्सर शराब के नशे में धुत होकर लड़कियों या महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है और उन्हें सरेराह रोककर परेशान करता है. दो दिन पहले भी इस बदमाश ने एक युवती के साथ यही हरकत दोहराई. उस समय युवती ने भी इसे करारा जवाब दिया.

उसने तुरंत अपना चप्पल निकाला और सरेराह पीटने लगी. मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया. यही वीडियो इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक वीडियो तो वायरल हुआ है, लेकिन अभी तक इस संबंध में किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत नहीं दी है.

पुलिस में नहीं आई कोई शिकायत

हरपालपुर थाना पुलिस के मुताबिक यदि इस घटना के संबंध में कोई शिकायत आती है तो निश्चित रूप से कार्रवाई होगी. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घटना के बाद से आरोपी युवक इस कस्बे में कहीं नजर नहीं आया है. मौके पर मौजूद लोग भी वीडियो में कहते हुए सुने जा सकते हैं कि अब यह बदमाश किसी अन्य लड़की को छेड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाएगा.

Check Also

धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) मध्य प्रदेश के गुना में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-