Breaking News

सिद्धू मूसेवाला की मां हैं प्रेग्नेंट, परिवार में जल्द गूंजेंगी किलकारियां

@शब्द दूत ब्यूरो (27 फरवरी 2024)

सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में हत्या की गई थी. उनकी मौत से फैन्स को बड़ा झटका लगा था. सिद्धू मूसेवाला अपनी मां-पिता के इकलौते बेटे थे. उनकी मौत के बाद उनके माता-पिता की हालत काफी खराब हो गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सिद्धू मूसेवाला के घर पर किलकारी गूंजने वाली है.

दरअसल सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं. वो मार्च महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी. सिद्धू मूसेवाला के घर पर उनके जाने के लंबे समय के बाद खुशियां लौट रही हैं.

मूसेवाला परिवार को मिलेगा वारिस

सिद्धू मूसेवाला के घर पर नन्हा मेहमान आने वाला है. उनके माता-पिता सिद्धू मूसेवाला के बाद अपने खानदान के वारिस का स्वागत करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद सिद्धू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने दी है. हालांकि उनके पिता ने अभी तक इस पर कुछ नहीं कहा है. उन्होंने सिक्योरिटी के मद्देनजर फिलहाल इस बारे में बात करने से मना किया है. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मां IVF तकनीक के जरिए बच्चे को जन्म देंगी.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या

सिद्धू मूसेवाला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी मौत के बाद रिलीज हुए गाने भी हिट रहे. उनके ‘सो हाई’, ‘डॉलर’, ‘द लास्ट राइड’ जैसे गाने काफी फेमस हैं. उनकी 2 साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने सिंगर को लेकर दावा किया था कि हत्या से पहले आरोपी कई बार उनके घर, गाड़ी और रूट्स की रेकी कर चुके थे. सिद्धू मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और हथियारों से लैस कमांडो के साथ निकलते थे. इस वजह से आरोपी 8 बार कोशिश करने के बावजूद अपने इरादों को अंजाम नहीं पाए थे. लेकिन एक दिन मानसा के पास जवाहरके गांव में उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी गई थी. उनकी मौत की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने ली थी.

Check Also

वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) 12 साल पहले वरुण धवन …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-