Breaking News

दुखद: रानीखेत के सीओ टी आर वर्मा का काशीपुर में निधन, भतीजी की शादी में शामिल होने आये थे

@शब्द दूत ब्यूरो (05 दिसंबर 2023)

काशीपुर/रानीखेत । रानीखेत पुलिस उपाधीक्षक टी आर वर्मा का दिल का दौरा पड़ने से काशीपुर में निधन हो गया। उनके निधन पर  पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गयी। मृदुभाषी वर्मा के आकस्मिक निधन से हर कोई अवाक रह गया है।

जानकारी के मुताबिक सीओ वर्मा अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी पर अपने घर भरतपुर, काशीपुर गए थे। 3 दिसंबर को उनकी भतीजी की शादी थी। शादी के बाद वे बीती रात अपने कविनगर काशीपुर स्थित आवास पर आ गए थे। मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया। जिसके बाद परिजन उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उनकी आकस्मिक मृत्यु की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ पड़ी। उनका आज दोपहर अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें तिलक राम वर्मा साल 1998 में पुलिस विभाग में एसआई के पद पर भर्ती हुए थे। उनके द्वारा विभिन्न जनपदों में थानाध्यक्ष व कोतवाल के पद पर नियुक्त रहते हुए सेवाएं दी गयी। साल 2020 को पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नत होने के बाद वह सीओ सीआईडी हल्द्वानी एवं इसके बाद 15 अगस्त 2022 से वर्तमान तक सीओ रानीखेत के पद पर अल्मोड़ा जिले में नियुक्त थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-