Breaking News

बागेश्वर उपचुनाव: भाजपा ने सेंट्रल ऑब्जर्वर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया

@शब्द दूत ब्यूरो (04 सितंबर, 2023)

बागेश्वर में कल यानि पांच सितंबर को मतदान होना है मगर उससे पहले भाजपा की ओर से की गई शिकायत और उठाए जा रहे सवालों की चर्चा पूरे उत्तराखंड में है। सत्तासीन पार्टी को शिकायत क्यों करनी पड़ रही है इसे लेकर तरह-तरह के सवाल उठने रहे हैं। कुछ लोग इसे भाजपा का डर बता रहे हैं तो कोई कह रहा है भाजपा अपने हिसाब से चुनाव आयोग के अधिकारी से काम कराना चाहती है मगर उसके इनकार के बाद घबराहट में ये सब कहना और करना पड़ रहा है।

मतदान से पहले सत्ताधारी भाजपा ने केंद्रीय चुनाव आयोग को शिकायती चिट्ठी लिखी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सेंट्रल ऑब्जर्वर पर पक्षपात करने और भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने तक के आरोप लगाए हैं। महेंद्र भट्ट ने दावा किया है कि चुनाव आयोग से भेजे गए अफसर राजेश कुमार अपनी मनमानी चला रहे हैं।

केंद्रीय पर्यवेक्षक राजेश कुमार की शिकायत लेकर भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने देहरादून में राज्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात भी की। भाजपा का दावा है कि चुनाव में पक्षपात हो रहा है और कांग्रेस को फायदा पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। पूरे मामले ने अब सियासी रंग ले लिया है और आखिरी वक्त में दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल पड़ा है।

 

Check Also

दुखद :जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में घायल चार जवान शहीद, अस्पताल में उपचार के दौरान आज तड़के हुआ निधन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) एक दुखद खबर जम्मू-कश्मीर से …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-