Breaking News

पहली कक्षा के दो छात्रों की हत्या कर शव फेंके,दो दिन पहले हुये थे लापता, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

हत्या के पीछे तांत्रिक क्रिया का भी संदेह जताया जा रहा है।

@शब्द दूत ब्यूरो (30 अगस्त 2023)

शामली । पहली कक्षा के दो छात्रों की अपहरण के बाद हत्या कर शव एक भट्टे के पास फेंक दिये गये। आज सुबह गांव वालों ने जब शव देखे तो वहां सनसनी मच गई और लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। मृतक बच्चों की शिनाख्त यहां रहने वाले आजिब के 6 साल के बेटे खालिक और रोहतास के 8 साल के बेटे विशु के तौर पर हुई है। गांव में आजिब और रोहतास पड़ोसी हैं।

ये दुखद घटना थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हींड की है। यहां बीते सोमवार की शाम पांच बजे पहली कक्षा के दो छात्र  गांव के एमजी पब्लिक स्कूल के पास से खेलते समय  संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए था।  देर रात तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने बच्चों की खोजबीन की लेकिन बच्चों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को देकर कार्यवाही की मांग की।

पुलिस बच्चों की तलाश में जुटी हुई थी कि अचानक आज सुबह सूचना मिली कि गांव के ही पास बने भट्टे के खुदान में बच्चों के शव पड़े हुए हैं। जिसके बाद आनन-फानन में परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा तो बच्चों के शव गड्ढे में भरे हुए पानी में पड़े हुए हैं। जिसके बाद दोनों बच्चों के शवो को बाहर निकला गया और उनका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की बात कह रही है। दोनों बच्चों के अपहरण के बाद हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और चारों तरफ सिर्फ बच्चों की हत्या का ही जिक्र हो रहा है।

बच्चों के परिजनों का कहना है कि उनकी ने तो किसी से दुश्मनी है और नहीं दोनों बच्चे आपस में दोस्त हैं कि एक साथ कहीं गायब हो गए हो दोनों बच्चे अलग-अलग जगह के हैं और दोनों कभी एक दूसरे के पास भी नहीं देखे गए। वहीं पूरे मामले को तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या होने की आशंका लोग जता रहे हैं।

 

Check Also

दिल्ली में मंदिर बन रहा है, धाम नहीं”: केदारनाथ मंदिर विवाद पर ट्रस्ट का बयान आया सामने, “राजनीतिक लाभ के लिए विवाद खड़ा किया जा रहा है”

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) देहरादून : दिल्ली में केदारनाथ …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-