Breaking News

उत्तराखंड: नड्डा के दौरे से राजनीतिक सरगर्मियां तेज, बागेश्वर उपचुनाव के बाद हो सकता है लाल बत्तियों का बंटवारा

@शब्द दूत ब्यूरो (28 अगस्त, 2023)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे के बाद राज्य में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राज्य भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। जेपी नड्डा का हरिद्वार दौरा भी उसी लिहाजा से अहम है। माना जा रहा है कि पार्टी नेताओं के साथ नड्डा तमाम सियासी समीकरणों पर चर्चा करेंगे।

उत्तराखंड बीजेपी के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दायित्व बंटवारे पर एक बार फिर साफ किया है कि लगभग सभी बातें हो चुकी हैं अब लिस्ट जारी होने की देर है। दुष्यंत गौतम के बयान से साफ है कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को ये भरोसा दे रही है कि धैर्य बनाये रखें लॉटरी किसी की भी लग सकती है यानि दायित्व मिल सकता है। हालांकि 2021 से ही बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता दायित्व मिलने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब तक उनकी उम्मीद पूरी नहीं हो पाई है।

बागेश्वर उपचुनाव के बाद इसकी संभावना है कि सरकार कोई फैसला ले क्योंकि लोकसभा चुनाव भी ज्यादा दूर नहीं हैं ऐसे में कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए फैसला लिया जा सकता है‌। इसके साथ ही धामी कैबिनेट में विस्तार और फेरबदल को लेकर भी उपचुनाव के बाद ही कोई बड़ा फैसला होने की उम्मीद है। ये अलग बात है कि चर्चा लंबे अरसे से चल रही है मगर बीजेपी हर बार मामला टालती रही है। जिससे मंत्री बनने की आस में बैठे विधायकों को भी मायूस होना पड़ रहा है।

 

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-