Breaking News

काशीपुर:आक्रोश रैली में उमड़ा पर्वतीयों का ऐतिहासिक जनसैलाब, देखिये वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (13 अगस्त 2023)

काशीपुर। बार एसोसिएशन अध्यक्ष की पर्वतीय समाज पर की गई टिप्पणी ने शहर के पर्वतीय समाज को सड़कों पर उतरने को विवश कर दिया। पहली बार काशीपुर में किसी मामले में पर्वतीय समाज के लोगों की ऐतिहासिक भीड़ देखने को मिली।

रामलीला मैदान से शुरू हुई इस पर्वतीय जन आक्रोश रैली में हजारों की संख्या में पर्वतीय महिला पुरूषों ने इकठ्ठा होकर अपना शक्ति प्रदर्शन कर एक नई परंपरा डाल दी है। चीमा चौराहे से कटोराताल रोड,माता मंदिर रोड से जेल रोड से होते हुए कोतवाली तक जन आक्रोश रैली पहुंची। जहां पहले तो कोतवाली के आगे धरना देकर बैठ गये।बाद में पर्वतीय समाज के लोगों ने कोतवाल मनोज रतूड़ी को ज्ञापन देकर बार अध्यक्ष के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। वहीं रैली में वक्ताओं ने बार एसोसिएशन अध्यक्ष संजय चौधरी को सार्वजनिक रूप से पूरे पर्वतीय समाज से लिखित में माफी मांगने की मांग भी की।

पर्वतीय जन आक्रोश रैली में शामिल मुख्य लोगों में बी डी कंडवाल, सुरेन्द्र सिंह जीना, पुष्कर सिंह बिष्ट,दीप चंद्र जोशी, चंद्र भूषण डोभाल,नीरज कांडपाल, पंकज पंत,मोहित उपाध्याय, त्रिलोक सिंह अधिकारी,राज शर्मा,मनोज डोबरियाल,दिनेश चंद्र जोशी,भुवन चंद्र भगत,मनोज पंत,कैलाश माजिला, समेत हजारों की संख्या लोग मौजूद रहे।

 

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-