Breaking News
अपनी आलीशान कोठी में जलभराव में खड़े पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा

काशीपुर: पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा की कोठी हुई जलमग्न,नगर निगम पर फोड़ा ठीकरा, देखिए वीडियो में क्या बोले पूर्व विधायक?

@शब्द दूत ब्यूरो (10 अगस्त 2023)

काशीपुर। बरसात जब मेरे शहर हुई तो मेरा घर भी बाढ़ की जद में आ गया। ये कहावत भाजपा के पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा पर आज सार्थक सिद्ध हुई। बरसात में पूरा शहर जलभराव की समस्या से जूझता है। लेकिन इस बार सत्ता पक्ष के नेता पूर्व विधायक और वर्तमान विधायक के पिता हरभजन सिंह की आलीशान कोठी जलमग्न हो चली।

शहर में अभी तक आम जन अपने घरों में बारिश के दौरान जलभराव की गंभीर समस्या से दो-चार हो रहा था। बीती रात हुई भारी बारिश ने पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा की कोठी को भी अपनी चपेट में ले लिया। और उसके बाद पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा का दर्द फूट पड़ा। पूर्व विधायक ने काशीपुर नगर निगम पर इस मामले में नाकामी का ठीकरा फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि नगर निगम अपनी जिम्मेदारी सही से नहीं निभा रहा है। जिसकी वजह से शहर के लोगों और व्यापारियों का करोड़ों रूपये का नुक़सान हो रहा है।

यहां खास बात यह है कि पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने दो दिन पूर्व ही अपने बीस सालों में किये गये विकास कार्यों का बखान किया था। लेकिन बीती रात की बारिश से हुये जलभराव ने खुद पूर्व विधायक के विकास के दावों को खोलकर रख दिया है।

 

Check Also

वन वे ट्रैफिक के चलते भीषण दुर्घटना,दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 4 यात्रियों की मौत,60 घायल

🔊 Listen to this वन वे ट्रैफिक के चलते हुई दुर्घटना @शब्द दूत ब्यूरो (22 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-