Breaking News

हरीश रावत का आरोप-विपक्षी नेताओं को फंसा रही भाजपा, अब करन माहरा के पीछे भी लगेगी सीबीआई

@शब्द दूत ब्यूरो (29 जुलाई, 2023)

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि वो करन माहरा के पीछे भी सीबीआई लगाने वाली है। रावत अब खुलकर करन माहरा के समर्थन और बचाव में उतर आए हैं। हरीश रावत ने सोशल मीडिया में लिखा, भाजपा के दोस्तो, आप दुष्प्रचार में प्रकांड विद्वान हो। करन माहरा ने शब्द चयन में त्रुटि की है, हमारे या उत्तराखंड शब्द कहने के बजाय गढ़वाल शब्द का उपयोग कर दिया और आपको मौका मिल गया। आप दनादन लाठी चलाने लगे, आप तो बिना अपराध किए भी दंड दिलवाने में माहिर हो।

उन्होंने कहा कि भाजपा की अर्थ का अनर्थ करने की कला को तो राहुल गांधी के मामले में सारा देश देख चुका है। राहुल गांधी ने इतना ही तो कहा कि 2014 से देश की पूंजी लेकर विदेश भागने वालों के नाम के पीछे मोदी शब्द ही क्यों जुड़ा है!

उन्होंने कहा कि जब कभी एक के बाद एक रावत सरनेम वालों का नाम किसी अप्रिय प्रसंग में आता है तो लोग हमसे भी पूछते हैं कि हरीश रावत जी क्या बात है, रावत में ही क्यों गड़बड़ हो रही है? यह तो सामान्य बातचीत का प्रचलन है और आपने राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता समाप्त करवा दी।

उन्होंने आगे कहा, घर में डकैती मेरे पड़ी, विधायक खरीद या लूट के केंद्र सरकार लेकर गई और मुकदमा भी मेरे ऊपर, सीबीआई भी मेरे ऊपर। आपके पास सीबीआई है, करन माहरा के ऊपर सीबीआई लगा दीजिए,

हरीश रावत ने आरोप लगाया कि अंकिता भण्डारी मामले में दोषी वीआईपी को खोजने में तो आप सीबीआई लगाएंगे नहीं, करन माहरा के मामले में खूब हल्ला मचाइये। मगर अंकिता के प्रकरण में आपको उत्तराखंड बचने नहीं देगा, क्योंकि अब भी हमारे खून में इतनी गर्मी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद :जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में घायल चार जवान शहीद, अस्पताल में उपचार के दौरान आज तड़के हुआ निधन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) एक दुखद खबर जम्मू-कश्मीर से …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-