Breaking News

 बेरहम प्रेमिका ने क्राइम पेट्रोल देखकर दस हजार में खरीदी प्रेमी की मौत

@शब्द दूत ब्यूरो (19 जुलाई, 2023)

‘क्राइम पेट्रोल’ से प्रेरणा लेकर माही और सपेरे ने अंकित की हत्या की योजना बनाई। इससे पहले देश में सांप से डसवाकर हत्या के दो मामले प्रकाश में आ चुके हैं। पहला मामला केरल में हुआ, जहां एक व्यक्ति ने कोबरा सांप से डंसवाकर अपनी पत्नी की हत्या की थी। सांप से डसवा मौत का दूसरा मामला राजस्थान में सामने आया। संभवतः ऐसा ही तीसरा केस उत्तराखंड में सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, क्राइम पेट्रोल देखकर योजना बनाई गई लेकिन दोनों पैरों पर एक ही पोजिशन पर सांप से डसवाकर अपराधी चूक कर गए।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि सपेरा रमेश नाथ मूल रूप से अदकटा भोजीपुरा का रहने वाला है। वह हल्दूचौड़ क्षेत्र के गांवों में भीख मांगने आता था और यहां पंचायतघर में एक झोपड़ी डालकर रहता था। माही की कुंडली में कालसर्प योग था। वह नाग की पूजा कराना चाहती थी। इसके लिए आठ महीने पहले माही सपेरे के संपर्क में आई। उसके बाद से माही और सपेरे के बीच दोस्ती हो गई।

पुलिस के मुताबिक सपेरे को माही ‘गुरुजी’ कहकर बुलाती थी। उसने अंकित को मारने के लिए सपेरे से कोबरा उपलब्ध कराने के लिए कहा था। पुलिस का कहना है कि इसके एवज में उसने सपेरे से अंतरंग संबंध भी बनाए और दस हजार रुपये भी दिए।

पहले अंकित की मौत को लेकर पुलिस कार्बन मोनोआक्साइड से मौत मानकर चल रही थी। पोस्टमार्टम में जैसे ही दो पैरों पर सांप के डंसने की बात सामने आई तो पुलिस के कान खड़े हुए।जिसके बाद पोस्टमार्टम दो डॉक्टर के पैनल से करवाया गया। दो डॉक्टर के पैनल के पोस्टमार्टम से मौत का कारण और पुख्ता हो गया। अंकित के दोनों पैरों पर एक ही जगह सर्पदंश के निशान मिले।

जांच में अंकित की कार करीब छह बजे माही के घर जाते हुए दिखी। करीब 11 बजे कार वहां से निकली। इसके बाद कार भुजियाघाट और फिर वहां से गौलापार जाती दिखाई दी। फिर तीनपानी रेलवे क्रॉसिंग के पास दिखाई दी और वहीं खड़ी कर दी गई। इसके बाद करीब एक बजे एक कार और आई। वह अंकित की कार के बगल में ढाई मिनट रुकी। इसके बाद कार चली गई। पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ, दीप कांडपाल और माही के नंबर को सर्विलांस पर लगाया। सभी नंबर बंद चल रहे थे।

रविवार को सपेरे का नंबर खुल गया जिसकी लोकेशन अदकटा भोजीपुरा में मिली। यह गांव सपेरों का है। यहां से पुलिस ने पता किया तो पता चला कि रमेश नाथ हल्द्वानी गया है। पुलिस ने रमेश नाथ को हल्द्वानी से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पूरा घटनाक्रम खुल गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वन वे ट्रैफिक के चलते भीषण दुर्घटना,दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 4 यात्रियों की मौत,60 घायल

🔊 Listen to this वन वे ट्रैफिक के चलते हुई दुर्घटना @शब्द दूत ब्यूरो (22 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-