Breaking News

नाराजगी:पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दी चेतावनी, शाम पांच बजे तक पानी नहीं निकाला ,जल सत्याग्रह करूंगा,देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई, 2023)

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अब जल सत्याग्रह की चेतावनी दी‌ है। हरिद्वार के लक्सर, रुड़की और आसपास के इलाकों में बाढ़ की वजह से हो रही परेशानी को लेकर हरीश रावत ने सरकार और सरकारी तंत्र पर सवाल उठाए हैं। हरीश रावत ने कहा है कि अगर 5 बजे तक पानी की निकासी नहीं होती‌ तो‌ पानी में बैठकर धरना देना उनकी मजबूरी बन जाएगी।

दरअसल, हरीश रावत कल से ही बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहे हैं। हरीश रावत ने कहा है कि रुड़की में करीब कमर-कमर तक पानी भरा हुआ है, लोगों के लिए घरों से निकलना तो असंभव है।लोगों को साफ पानी भी नहीं मिल पा रहा है, दूध-सब्जियां नहीं मिल पा रही हैं। रावत ने चेतावनी दी है कि यदि आज पांच बजे तक यह पानी नहीं उतरता है तो वे प्रशासन के खिलाफ जल सत्याग्रह पर बैठ जाएंगे।

उन्होनें कहा कि मजबूरी है कि मैं पानी में बैठूं। डूबने लायक तो नहीं है लेकिन फिर भी मैं पानी में बैठूंगा। मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता, लेकिन जिस तरीके की एक संपूर्ण लापरवाही यहां पानी निकासी के विषय में हो रही है, वो यहां के लोगों का उपहास है और मैं, इस क्षेत्र में आया हूं तो मेरा दायित्व है कि मैं इसकी गंभीरता को सब लोगों के सामने रखूं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-