Breaking News

काशीपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी: पुलिस अभिरक्षा से फरार 25000 रूपए का इनामी बदमाश दबोचा, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (13 जुलाई 2023)

काशीपुर । काशीपुर पुलिस ने आज एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 25000 रूपए के इनामी फरार बदमाश को दबोचा। बीस जून को अल्मोड़ा जेल से बिजनौर पेशी पर ले जाया जा रहा था कि काशीपुर में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया था। खास बात यह थी कि अभियुक्त शहनवाज को ले जाते समय पुलिस ने लापरवाही सामने आई थी। अभियुक्त को जिस होटल में लेकर ठहरे थे उससे कटोराताल पुलिस चौकी मात्र एक किलोमीटर है । अभियुक्त को लेकर चौकी या थाने लाना चाहिए था ।

अल्मोड़ा पुलिस ने अभियुक्त को काशीपुर पुलिस को सूचना दिये बगैर एक होटल में रखा। फरारी के 23 वें दिन काशीपुर पुलिस ने उसे आखिरकार गिरफ्तार कर लिया।

अभियुक्त की गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए एस एसएसपी मंजूनाथ ने आज यहां बताया कि 20 जून को अल्मोड़ा जिला जेल में बंद एक अभियुक्त की पेशी बिजनौर कोर्ट में थी। फरार आरोपी शाहनाबाज अहमद पुत्र नसीर अहमद, ग्राम हकीकतपुर गंगवाली पकनपुर, थाना नगीना जिला बिजनौर का निवासी है। वह एनडीपीएस एक्ट के मामले में बंद था । उसे पेशी के अल्मोड़ा पुलिस 19 जून को लेकर चली लेकिन रास्ते में काशीपुर के  रामनगर रोड स्थित एक होटल में रुक गये।  20 जून की प्रातः अभियुक्त शाहनाबाज पुलिस को चकमा देकर पुलिस अभिरक्षा से मय रस्सा व हथकड़ी के फरार हो गया । अभियुक्त की काफी तलाश की लेकिन हाथ नहीं लगा ।

अभियुक्त की फरारी को लेकर एएसआई दयान दत्त की तहरीर के आधार पर कोतवाली काशीपुर में शाहनाबाज अहमद के खिलाफ धारा 224 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया।

उसकी तलाश के लिए  टीमों का गठन कर उत्तराखंड के  अलावा बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर जिलों में उसके छिपने के संभावित ठिकानों पर छापामारी की गई।  पुलिस टीम ने अभियुक्त के रिश्तेदारों, परिचितों के मोबाइल नम्बरों आदि के बारे में जानकारी कर मोबाइल सर्विलांस के जरिये अभियुक्त के बारे में जानकारी जुटाई ।

पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली कि फरार अभियुक्त शाहनाबाज के पास खर्चा पानी खत्म हो गया है जो कुंडा क्षेत्र में अपने परिचित के पास खर्चा पानी लेने आने वाला है तथा खर्चा पानी लेकर भागने की फिराक में है।  मुखविर की सूचना पर बुधवार को जसपुर रोड स्थित बार्डर से अभियुक्त शाहानाबाज को मय एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर मय एक जिन्दा कारतूस 315 बोर के गिरफतार कर लिया।

अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, उ0नि0 देवेन्द्र सिंह सामन्त, कपिल कम्बोज, संतोष देवरानी, मनोज जोशी, का० कुलदीप सिंह, किशोर फर्त्याल, सुरेन्द्र सिंह, ईश्वर सिंह, महिला कांस्टेबल प्रियंका कम्बोज एवं एसओजी प्रभारी निरीक्षक विजेन्द्र शाह रूद्रपुर, उ0नि0 भुवन चन्द्र जोशी, का0 कैलाश तोमक्याल, भूपेन्द्र कुमार, कुलदीप सिंह, भूपेन्द्र पाल, मनमोहन सिंह, राजीव कुमार, विनोद आर्या आदि मौजूद रहे।

अभियुक्त शाहनाबाज एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसके विरुद्ध थाना काशीपुर, अल्मोड़ा, बिजनौर में अलग-अलग धाराओं में अभियोग पंजीकृत हैं । पुलिस अभिरक्षा से भागने के बाद से गिरफ्तारी से बचने को लगातार अभियुक्त अपना ठिकाना बदल रहा था । एसएसपी ने बताया कि फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी को 25000/- का ईनाम भी घोषित किया गया था। शाहनाबाज पर थाना नगीना में धारा 323/504/506/353 / 307 भादवि व धारा 3/10 गुण्डा अधिनियम, धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट, थाना भतरौजखान में धारा 8/20/60/एनडीपीएस एक्ट तथा 2/3 गैंगस्टर अधिनियम का आरोप है । वहीं काशीपुर में 224 भादवि तथा 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज हैं।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-