Breaking News

काशीपुर :उन्हें कौन से “पंडित जी” ने बताया कि सरकार उनकी आयेगी, आप प्रत्याशी दीपक बाली ने कसा तंज

@शब्द दूत ब्यूरो (10 फरवरी 2022)

काशीपुर। मैंने कभी भी समाज सेवा को नहीं बेचा। राजनीति में आने से बहुत पहले से मैं समाज सेवा करता आया हूँ। काशीपुर डेवलपमेंट फोरम के मंच से एक प्रखर वक्तव्य देते हुए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दीपक बाली ने शहर की समस्याओं के निराकरण को ही अपनी प्राथमिकता बताया।

यहाँ होटल कुमांऊ प्लाजा में आज काशीपुर डेवलपमेंट फोरम ने शहर के प्रत्याशियों के साथ संवाद के क्रम में दीपक बाली को आमंत्रित कर उनसे सवाल जबाव किये। इस दौरान आप प्रत्याशी दीपक बाली ने अपने मजबूत इरादों के साथ साथ अब तक के जनप्रतिनिधियों को भी कटघरे में खड़ा कर दिया। दीपक बाली ने कहा कि उनके परिवार में उनसे पहले कोई राजनेता नहीं रहा और न ही वह वंशवाद और परिवारवाद के चलते पैराशूट और थोपे गये राजनेता हैं। वह आम आदमी के तौर पर जनता के सामने हैं।

दीपक बाली काफी देर तक धाराप्रवाह अंदाज में जिस तरह से बोले उससे वहाँ तालियां काफी देर तक बजी।दीपक बाली ने कहा कि काश आप लोग अच्छे जनप्रतिनिधि चुनते तो आज आपको शहर की बिगड़ी दशा पर मंथन करने की जरूरत ही नहीं पड़ती । जिस दिन आप लोग विधायकों से उनके काम के बारे में बात करने लगेंगे उस दिन विधायक सुधर जाएंगे।उन्होंने कहा कि समाजसेवा तों मै राजनीति में आने से पहले से कर रहा हूं मगर मैंने कभी समाज सेवा को बेचा नहीं ।आपने दूसरे उम्मीदवारों के भी चेहरे देखे होंगे तो मेरा अनुरोध है कि काबलियत और काम करने का मादा देखकर वोट देना वरना इस शहर का कोई भला नहीं हो पाएगा । काशीपुर आज भयंकर दौर में खड़ा है और उसे इस संकट से बाहर निकालने की जिम्मेदारी आप सभी की है। मुझे उम्मीद है कि आप अपनी जिम्मेदारी पर खरा उतरेंगे और 14 तारीख का दिन होगा और चुनाव चिन्ह झाड़ू होगा। इसी झाड़ू से शहर की निकम्मी व्यवस्था को साफ किया जाएगा और काशीपुर को आपके सपनों का शहर बनाने में कोई कमी नहीं छोडूंगा उन्होंने कहा कि दूसरे दलों को कौन से पंडित जी ने बता दिया कि उनकी सरकार आने वाली है ।अगर ऐसा है तो फिर बाकी क्यों चुनाव लड़ रहे हैं? सरकार किसी की भी आ सकती है और यदि मेरी सरकार ना भी आई तो मैंने जो 11 गारंटी दी है विश्वास दिलाता हूं उन्हें अवश्य पूरी कराऊंगा

कार्यक्रम में क्षेत्र के तमाम बुद्धिजीवी उद्योगपति चिकित्सक शिक्षक व्यापारी प्रगतिशील किसान वकील एवं शहर के तमाम गणमान्य नागरिक आदि सभी थे और सभी ने दीपक बाली के विचारों की सराहना की।

उधर कायस्थ महासभा ने आज दीपक बाली की नीतियों से प्रभावित होकर उन्हें अपना समर्थन दे दिया क्योंकि मेरी मनसा काम करने की है न कि जनता को बहका कर वोट लेने की। जिला बनाए जाने की गारंटी आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर अवश्य पूरी होगी और यदि हमारी सरकार भी ना आई तो जो भी मुख्यमंत्री होगा मैं उसकी नाक में दम कर दूंगा ताकि काशीपुर का विकास हो और जलभराव की समस्या से लोगों को निजात मिले।

इस अवसर पर काशीपुर डेवलपमेंट फोरम के अध्यक्ष राजीव घई, अनुज सेठ, पवन अग्रवाल, चक्रेश जैन, राजवीर सिंह खोखर एडवोकेट, आशीष बुधवार, गौरव गर्ग, नवीन अरोरा सीए, मनीष गुप्ता, राजीव परनामी, डॉ एके सिरोही, राजीव सेतिया उर्फ डंपी पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष, चंद्रभूषण डोभाल अनिल डाबर, मनीष श्रीवास्तव, संजय चतुर्वेदी, अजीत सिंह, उमेश चंद्र पांडे, मुकेश सक्सेना, एडवोकेट महेश, भाऊसा के पी सिंह, बी एस अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल, अनिल चावला, नितिन अरोरा, अजय चुघ, अभिषेक सक्सैना, श्वेता सिंह एडवोकेट, सहित दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।कार्यक्रम का संचालन चक्रेश जैन ने किया।

उधर कायस्थ महासभा ने भी आज आप विधायक प्रत्याशी दीपक बाली को अपना समर्थन दे दिया ।महासभा के नगर अध्यक्ष आनंद प्रकाश कुलश्रेष्ठ के नेतृत्व में महिला जिला अध्यक्ष गीता सक्सेना महिला नगर अध्यक्ष कामिनी श्रीवास्तव संरक्षक मुकेश सक्सेना एडवोकेट गौरव सक्सेना आदि ने अपने समर्थन का पत्र सौंपा और चुनाव में पूर्ण समर्थन की बात कही ।दीपक बाली ने इन सभी का आभार जताया है।

Check Also

आज का पंचांग: कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिये अपना राशिफल, बता रहे हैं आचार्य धीरज याज्ञिक

🔊 Listen to this *आज का पंचांग एवं राशिफल* *०३ दिसम्बर २०२३* सम्वत् -२०८० सम्वत्सर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-