Breaking News

सहयोगी पुलिसकर्मियों ने पुलिस अधीक्षक को डोली में बिठाकर दी विदाई , दबंगों पर कर दी थी एफआईआर को डोली में बिठाकर दी विदाई

पुलिस अधीक्षक पद पर रहते हुए मनोज सिंह ने खाद लूट के मामले में प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के गृह गांव में रहने वाले दबंगों पर एफआईआर दर्ज कराई थी।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (06 दिसंबर, 2021)

मध्‍यप्रदेश के भिंड में सहयोगी पुलिसकर्मियों ने पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार को अनोखे अंदाज में विदाई दी। विदाई समारोह में पुलिसकर्मियों ने उन्हें फूलों से सजी डोली में बैठाकर विदा किया। पुलिस जवानों ने कहार बनकर डोली उठाई। ढोल-नगाड़ों के साथ जवानों ने अफसर को विदाई दी। इस मौके पर जिले के नये एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान भी मौजूद थे। बता दें कि पिछले दिनों ही 13 आईपीएस अधिकारियों का तबादला हुआ, जिसमें भिंड के पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह भी थे।

मनोज सिंह ने हाल में ही अमेजन प्लेटफॉर्म से कथित तौर पर गांजा बेचने के मामले में कंपनी के आला अधिकारियों को तलब किया था। पुलिस अधीक्षक पद पर रहते हुए उन्होंने खाद लूट के मामले में प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के गृह गांव में रहने वाले दबंगों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। मनोज सिंह ने हाल में ही अमेजन प्लेटफॉर्म से कथित तौर पर गांजा बेचने के मामले में कंपनी के आला अधिकारियों को भी तलब किया था। पुलिस अधीक्षक पद पर रहते हुए उन्होंने खाद लूट के मामले में प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के गृह गांव में रहने वाले दबंगों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। उसके बाद से ही चर्चा था कि उनका तबादला होगा।

बता दें कि पिछले दिनों प्रदेश के मुखिया ने पारदर्शी तबादला नीति की बात की थी लेकिन उनके ऐलान के ठीक बाद थोकबंद तबादले होने लगे। गुरुवार दो दिसंबर को ही 13 आईपीएस अधिकारियों का तबादला हुआ, जिसमें भिंड के पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह का नाम भी शामिल था। मनोज सिंह ने हाल में ही अमेजन प्लेटफॉर्म से कथित तौर पर गांजा बेचने के मामले में उसके आला अधिकारियों को तलब किया था। सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस जहां इसे तबादला उद्योग बताया था तो वहीं सरकार ने इसे सतत प्रक्रिया बताया

Check Also

14 साल की नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी खत्म करने की इजाजत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-