Breaking News

राकेश टिकैत को संजय राउत की सीख, पीएम मोदी की बात पर करना चाहिए विश्वास

केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानूनों की वापिसी को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी के ऐलान पर विश्वास करना चाहिए। वापसी की बात तो अब औपचारिकता ही रह गई है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (20 नवंबर, 2021)

केंद्र की मोदी सरकार ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया है। देश को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसानों के हित की बात हम कुछ किसानों को समझा नहीं पाए। शायद हमारी तपस्या में कमी रही। भले ही किसानों का एक वर्ग इसका विरोध कर रहा था। हमने कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है।

मोदी सरकार के इस कदम पर नेताओं की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में शिवसेना सेना संजय राउत ने राकेश टिकैत से कहा है कि उन्हें पीएम मोदी की बात पर भरोसा करना चाहिए। उन्होंने कहा है कि किसान इस देश का अन्नदाता है। आप उनके साथ इस तरह से बर्ताव नहीं कर सकते हैं। पीएम मोदी ने हमारी बात मान ली है। मैं उनका स्वागत और अभिनंदन करता हूं।

संजय ने आगे कहा है कि विपक्षी दलों की इस मुद्दे पर जो एकता रही है, वह आने वाले दिनों में गुल खिलाएगी। लखीमपुर खीरी में आंदोलनकारियों को कुचल दिया गया और हरियाणा में गोली चलाई गई। लेकिन किसान डटे रहे और अब सरकार को पीछे हटना पड़ा है।

राकेश टिकैत के अब भी आंदोलन जारी रखने के सवाल पर संजय ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के ऐलान पर विश्वास करना चाहिए। वापसी की बात तो अब औपचारिकता ही रह गई है। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब मोदी सरकार को अपने कदम वापस लेने पड़े। इससे पहले केंद्र सरकार को भूमि अधिग्रहण अध्यादेश वापस लेना पड़ा था।

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-