Breaking News

मूर्ख बनाना बंद कीजिए, सोनिया-राहुल को अरेस्ट कीजिए

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा राफेल सौदे को लेकर लगाए गए आरोपों पर अब पत्रकार सुशांत सिन्हा और पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने तंज कसा है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो(11 नवंबर, 2021)

राफेल डील पर फ्रेंच मैगजीन के नए खुलासे के बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “सारी सच्चाई सामने आ गई है। जो हुआ था 2007 से 2012 के बीच हुआ था। राहुल गांधी जवाब दें कि राफेल को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश आपने और आपकी पार्टी ने इतने सालों तक क्यों की?”

अपने इन आरोपों को लेकर अब खुद संबित पात्रा भी लोगों के निशाने पर आ गए हैं। जहां एक तरफ पत्रकार सुशांत सिन्हा ने उनपर तंज कसा है तो वहीं पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी भाजपा को आड़े हाथों लिया है।

पत्रकार सुशांत सिन्हा ने संबित पात्रा द्वारा कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों पर तंज कसते हुए कहा, “श्री संबित पात्रा जी को पूर्णत: ज्ञात है कि राफेल में 40 प्रतिशत दलाली सीधा राहुल-सोनिया गांधी को गई तो ईडी-सीबीआई ने गांधी परिवार पर एफआईआर दर्ज करना या जांच तक शुरू करना भी जरूरी क्यों नहीं समझा?”

सुशांत सिन्हा ने अपने ट्वीट में संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “जनता को मूर्ख बनाना बंद कीजिए और अगर सबूत है तो अरेस्ट कीजिए। खाली चुनाव में इस्तेमाल करना बंद कीजिए।” सुशांत सिन्हा के अलावा पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, “पहली सरकार देखी है जो भ्रष्टाचार का आरोप विपक्ष पर लगा रही है और जांच से खुद भाग रही है।”

Check Also

14 साल की नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी खत्म करने की इजाजत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-