Breaking News

गन्ना किसानों के बहाने योगी आदित्यनाथ पर भड़के अरविंद केजरीवाल

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मेरठ में किसान महापंचायत की और किसान आंदोलन के समर्थन में एकजुटता दिखाई। इस मौके पर केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना करते हुए कहा कि यूपी में गन्ना किसानों को दो-दो साल से बकाया नहीं मिला है। केजरीवाल ने कहा, “योगी जी से पूछना चाहता हूं कि क्या मजबूरी है कि तुम इन मिल मालिकों को ठीक नहीं कर सकते।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “हमने दिल्ली चुनाव से पहले कहा था कि बिजली कंपनियों को ठीक कर देंगे और ये भी कहा था कि 24 घंटे बिजली देंगे। हमने 5 साल में बिजली कंपनियों को ठीक कर दिया। आज दिल्ली में 24 घंटे बिजली भी मिलती है और बिजली की बिल ज़ीरो आता है।”

इसके बाद, अरविंद केजरीवाल ने कहा, “योगी आदित्यनाथ,, अगर तुम गन्ना किसानों को भुगतान नहीं करा सकते तो लानत है तुम्हारी सरकार पर।” आप नेता ने कहा, “यूपी में भी अच्छी नीयत वाली सरकार चाहिए। मैं यह कह कर जा रहा हूं कि अगर अच्छी नीयत वाली सरकार आ गई तो आप लोग मिल में गन्ने छोड़ कर आओगे और पैसा आपके खाते में आपके घर पहुंचने से पहले आ जाएगा। ये वादा है आपसे।”

केंद्र की बीजेपी सरकार को भी केजरीवाल ने आड़े हाथों लिया और बीजेपी नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि महंगाई कम करने की बात करने वालों ने डीज़ल , पेट्रोल, रसोई गैस के दाम बढ़ा दिए। उन्होंने कहा, मैं जब से सरकार में गया हूं, मुझे एक बात पता चली है कि सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है, नीयत की कमी है।”

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-