Breaking News

ब्रेकिंग :काशीपुर निवासी व्यक्ति ने ओ एल एक्स पर स्कूटी का विज्ञापन देकर 42 हजार रुपये ठगे

काशीपुर /हल्द्वानी । कथित रूप से काशीपुर निवासी एक व्यक्ति ने मोटाहल्दू के एक युवक से 42 हजार रुपये ओ एल एक्स पर स्कूटी बेचने का विज्ञापन देकर ठग लिए।

लालकुंआ थाना क्षेत्र निवासी उमाशंकर गुरुरानी पुत्र बसंतबल्लभ गुरुरानी ने लालकुंआ पुलिस को एक तहरीर देकर कहा कि कि विकास पटेल नामक एक व्यक्ति ने खुद को काशीपुर में आर्मी में तैनात बताकर एक स्कूटी बेचने का विज्ञापन ओ एल एक्स पर दिया था।

विज्ञापन पर दिये मोबाइल नंबर पर जब उमाशंकर ने बात की तो विकास पटेल ने स्कूटी के लिए अलग अलग चार्ज के नाम पर उससे 42416 रूपये अपने पे टी एम खाते में मंगा लिए। साथ ही यह कहा कि 29 जनवरी को कोरियर ब्वाय उसके पास स्कूटी पहुंचा देगा। जब निर्धारित तिथि को स्कूटी नहीं पहुंच तोतो उमाशंकर ने कोरियर के दिये गये नंबर 8876735699पर फोन किया। इस पर उन्हें बताया गया कि कोरियर के पास मेल नहीं आया है।

उमाशंकर ने जब पुनः विकास पटेल को फोन किया तो उसने 13199 रुपये की फिर मांग की। और यह रूपये देने पर ही स्कूटी की डिलीवरी की बात कही। तब उमाशंकर को अहसास हुआ कि स्कूटी बेचने के नाम पर उससे ठगी हो चुकी है। उसने पुलिस से आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए अपनी रकम वापस करवाने की गुहार की है। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :तीन जूता कारोबारियों पर आयकर का छापा, 100 करोड़ से अधिक की अघोषित आय का पर्दाफाश, मशीनों से नोट गिने जा रहे

🔊 Listen to this सौ करोड़ से अधिक की अघोषित आय पकड़@ गई। @शब्द दूत …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-