Breaking News

काशीपुर :एक ही रात में चार मेडिकल स्टोर से लाखों की चोरी, दीवार काटकर घुसे चोर

इसी दीवार को काटकर चोर मेडिकल स्टोर में घुसे

काशीपुर । राजकीय चिकित्सालय के गेट पर स्थित चार मेडिकल स्टोर से अज्ञात चोरों ने बीती रात्रि नकब लगाकर लाखों की चोरी की दुस्साहसी वारदात को अंजाम दिया है। एक ही रात में चार दुकानों में चोरी कर पुलिस को चुनौती दी है। खास बात यह है कि चोरी की यह वारदात राजकीय चिकित्सालय के गेट पर हुई इससे पता चलता है कि अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था कितनी मुस्तैद है।

राजकीय चिकित्सालय के गेट पर गुरनाम सिंह निवासी पंजाबी कालोनी काशीपुर के चार मेडिकल स्टोर हैं। रात्रि लगभग सवा नौ बजे सभी मेडिकल स्टोर रोज की भांति बंद कर सभी कर्मचारी चले गये थे। आज सुबह किसी ने जैसे ही मेडिकल स्टोर की स्थिति देखी तो दुकान स्वामी को फोन कर जानकारी दी। मेडिकल स्टोर के पीछे की ओर से एक दीवार काटकर चोर मेडिकल स्टोर में घुसे और इत्मीनान से चारों मेडिकल स्टोर में हाथ साफ कर दिया। बता दें कि सीसीटीवी कैमरे भी दुकान में लगे हुए हैं और वह सभी काम कर रहे हैं।

सूचना पाकर गुरनाम सिंह तत्काल मेडिकल स्टोर पहुंच गए और पुलिस को सूचित किया। मौके पर कटोराताल पुलिस चौकी से एस आई अमित शर्मा पहुंच गए और निरीक्षण किया। गुरनाम सिंह ने बताया कि विवेक मेडिकल स्टोर से 35000 रुपये एक लैपटॉप एक प्रिंटर एक एल सी डी, मान्या सर्जिकल स्टोर से 80000रूपये एक लैपटॉप एक प्रिंटर जेनरिक औषधि केन्द्र से एक लैपटॉप 35000रूपये तथा प्रधानमंत्री जन औषधि केन्द्र से लैपटॉप और प्रिंटर चोरी हुये हैं।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :तीन जूता कारोबारियों पर आयकर का छापा, 100 करोड़ से अधिक की अघोषित आय का पर्दाफाश, मशीनों से नोट गिने जा रहे

🔊 Listen to this सौ करोड़ से अधिक की अघोषित आय पकड़@ गई। @शब्द दूत …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-