Breaking News

सभी शैक्षणिक गतिविधियों का बहिष्कार करेंगे जेएनयू के छात्र

@शब्ददूत डेस्क

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के विभिन्न स्कूलों और केंद्रों के छात्र प्रतिनिधियों ने ऐलान किया है कि छात्रावास शुल्क वृद्धि के विरोध में स्टूडेंट्स परीक्षा का बहिष्कार करेंगे। जेएनयू के विभिन्न स्कूल और केंद्रों के छात्र प्रतिनिधियों की बैठक हुई में सभी शैक्षणिक गतिविधियों का बहिष्कार करने का फैसला किया गया। बता दें कि छात्र शुल्क वृद्धि पूरी तरह से वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

जेएनयू में फीस वृद्धि के विरोध में छात्र संघ 12 दिसंबर से होने वाली परीक्षाओं का बहिष्कार करने का ऐलान कर चुके हैं। छात्र हॉस्टल फीस वृद्धि का विरोध कर रहे हैं। जबकि बहिष्कार करने वाले छात्रों को विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा है कि परीक्षा में न बैठने वाले विवि के छात्र नहीं रहेंगे।

जेएनयू प्रशासन ने स्टूडेंट से अपील की है कि वे अपनी हड़ताल जल्द से जल्द खत्म करें। इसके लिए एक सर्कुलर जारी कर कहा गया है कि हड़ताल की वजह से कई स्टूडेंट्स परेशान हैं और प्रशासन को लेटर भेज रहे हैं। प्रशासन का कहना है कि इन पत्रों के माध्यम से स्टूडेंट्स ने उन स्टूडेंट्स के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग की है जो हड़ताल करवा रहे हैं। दूसरी ओर स्टूडेंट्स यूनियन का कहना है कि यह आंदोलन नहीं झुकेगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-