Breaking News

गुंडों को पैसे देने से मना करने पर छात्रा से गैंगरेप, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 अगस्त, 2021)

कर्नाटक में लुटेरों के एक गिरोह ने पैसा देने से मना करने पर एक छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं छात्रा के बॉयफ्रेंड को गुंडों ने बेरहमी से पीटा भी। पुलिस के मुताबिक यह घटना कर्नाटक के मैसूर में सामने आई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

दर्ज एफआईआर के अनुसार, शहर के बाहरी इलाके में चामुंडा हिल्स के समीप लुटेरों के गिरोह ने कपल को घेर लिया और उनसे पैसे मांगे। मना करने पर उन पर हमला किया गया। दो आरोपियों ने कथित तौर पर छात्रा के साथ बलात्कार किया, उसके बॉयफ्रेंड को गिरोह के सदस्यों ने पीटा।

घटना के लगभग 24 घंटे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा है कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच जारी है। छात्रा का बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है।

   

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-