Breaking News

शादी में परोस रहा था कम मटन, बारातियों ने कैटरर को बेरहमी से पीटा; कुएं में मिली लाश

@शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024)

शादी बारातों में अक्सर लड़ाई-झगड़ों का होना आम बात है. कई बार ऐसा होता है की ये झगड़े बहुत ज्यादा संगीन होते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया झारखंड से. यहां शादी समारोह में उस वक्त बवाल हो गया जब कम मीट परोसने से नाराज बारातियों ने एक कैटरर की जमकर पिटाई कर दी. कैटरर की लाश कुएं में बरामद हुई है. कैटरर के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक कैटरर से लोगों ने मटन की बाल्टी छीन ली थी. कैटरर कृष्ण कुमार के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है की उत्पाती बारातियों का गुस्सा यहीं नहीं थमा. उन्होंने कैटरर के ऊपर मटन से भरी बाल्टी उड़ेल दी और मारपीट करने लगे. बारातियों की पिटाई से बेसुध कैटरर जान बचाने के लिए वहां से भाग निकला लेकिन इस क्रम में कुएं में गिरकर उसकी मौत हो गई.

बारातियों को मीट परोस रहा था कैटरर

झारखंड के रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के हुप्पू गांव में योगेंद्र महतो के घर बारात आई थी. रामगढ़ के कोइरी टोला निवासी धीरज कुमार की बारात में जयमाला के बाद खाने-पीने का कार्यक्रम चल रहा था. बाराती खाना खाने के लिए बैठे थे. रजरप्पा थाना क्षेत्र के बड़की पोना बेलटोला निवासी कैटरर कृष्ण कुमार बारातियों को मीट परोस रहा था. इसी दौरान खाने की प्लेट में कम मीट देने के कारण लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कुछ बाराती उससे उलझ पड़े.

जान बचा के भागते हुए कुएं में गिर गए कैटरर

इस घटना के बाद मारपीट शुरू हो गई. बारातियों ने कैटरर पीटने लगे. मारपीट के बाद कृष्ण कुमार जान बचाकर वहां से भागने लगे थे. इसी बीच भागते-भागते वह पास के एक कुएं में गिर गए जिससे उसकी मौत हो गई. इस वारदात के बाद खुशी के माहौल में मातम छा गया. योगेंद्र महतो के घर अफरा- तफरी मच गई. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंचती उससे पहले ही बाराती वहां से फरार हो गए. कैटरर की मौत के बाद उनके खानदान में हड़कंप मच गया.
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

Godda ही नहीं सभी सीट पर इस बार I.N.D.I.A उम्मीदवारों का होगा कब्जा: गुलाम अहमद मीर

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (10 मार्च 2024) झारखंड का सबसे हॉट सीट …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-