Breaking News

पहले शराब पिलाई, गला रेता, फिर गोलियां दागी… पड़ोसियों ने बेरहमी से किया कत्ल

@शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च, 2024)

पूरे देश ने होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम में मनाया. हर जगह रंग-गुलाल उड़ा और लोगों ने एक दूसरे को रंग लगाकर और गले लगाकर सारे गिले शिकवे दूर किए और प्रेम का संदेश देते हुए त्योहार मनाया. लेकिन झारखंड के एक गांव में गिले-शिकवे मिटाकर गले लगाने वाले इस त्योहार पर एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. पहले उसका गला रेता गया और फिर भी मन ना भरा तो उसपर गोलियां चलाईं गईं.

होली के मौके पर झारखंड के पलामू जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर में होली के अवसर पर आपसी भाईचारे को बढ़ाने के बजाय, रिश्ते में भाई लगने वाले गोतिया के लोगों ने ही मनोज चौधरी नाम के युवक की बर्बरता से हत्या कर दी. पहले से रचे गए षड्यंत्र के तहत हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

पहले रेता गला, फिर चलाईं गोलियां

पहले उसके परिवार के रिश्तेदारों ने होली की रात युवक को जमकर शराब पिलाई. मनोज के शराब पीने के बाद आरोपियों ने पहले धारदार हथियार से बेरहमी से उसका गला रेता, फिर भी उनका मन नहीं भरा तो इसके बाद उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. इधर मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर चैनपुर थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने मनोज चौधरी हत्याकांड मामले को लेकर छानबीन में शुरू कर दी है. हत्याकांड में संलिप्त कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

मनोज का अपने चचेरे भाइयों के साथ था विवाद

बताया जा रहा है कि घटना से दो दिन पहले यानी रविवार को मनोज का अपने ही चचेरे भाइयों के साथ विवाद हुआ था. इसी विवाद से नाराज होकर उसके रिश्तेदारों ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी. कहा जा रहा है कि शराब के नशे में धुत होने पर धारदार हथियार से मनोज की गर्दन के साथ-साथ शरीर के कई हिस्सों पर हमला किया गया. इससे भी जब मन नहीं भरा तो ताबड़तोड़ गोलियां मार कर उसे मौत की नींद सुला दिया गया. जानकारी ये भी है कि मृतक मनोज चौधरी भी एक अपराधी किस्म का व्यक्ति था और उसके खिलाफ थाने में कई मामले भी दर्ज हैं. फिलहाल इस घटना के बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण है और जांच की जा रही है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

Godda ही नहीं सभी सीट पर इस बार I.N.D.I.A उम्मीदवारों का होगा कब्जा: गुलाम अहमद मीर

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (10 मार्च 2024) झारखंड का सबसे हॉट सीट …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-