Breaking News

मां दौड़कर बचाने आई, लेकिन बदमाश दागते रहे गोलियां, रोहतक में व्यापारी के मर्डर का वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

हरियाणा के रोहतक में स्क्रैप व्यापारी के मर्डर केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है. हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें उस दर्दनाक मंजर को साफ देखा जा सकता है जिसमें एक मां के सामने उसके बेटे को गोलियों से भून दिया गया. व्यापारी के दो छोटे-छोटे बच्चे भी यहां दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें बचाने के लिए तुरंत अंदर ले जाया गया है. इस हत्याकांड के मामले में गोल्डी बराड़ गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हत्या करवाने की बात कबूल की है.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के गुरुग्राम में स्क्रैप का कारोबार करने वाले व्यापारी सचिन 29 फरवरी को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ निकले थे. इस दौरान उनके साथ उनका पूरा परिवार था. वह गुरुग्राम से संगरूर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान उनके ऊपर अचानक हमला हो गया. एक सफेद गाड़ी में आए बदमाशों ने सचिन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. इस पूरी घटना को उनकी मां ने देखा तो वह तुरंत बेटे के पास पहुंची. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी मां उन्हें बचाने की कोशिश करती रहीं लेकिन बदमाश नहीं माने.

गोलियों के बीच लाल को बचाने की कोशिश

मां बदमाशों के सामने खड़ी रही और वह लगातार सचिन पर गोलियां चला रहे थे. अपने लाल को इस तरह से छलनी होते हुए देख रही मां लगातार हत्यारों से उसके बेटे को छोड़ देने की विनती कर रही थी. इस दौरान उनकी मां को एक हत्यारे ने चोट भी पहुंचाई इसके बावजूद भी वह अपने कलेजे के टुकड़े को छोड़कर नहीं भागी. इस दर्दनाक वीडियो के सामने आने के बाद भी फिलहाल पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (18 अप्रैल 2024) पूरे देश में सात चरणों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-