Breaking News

कमरे में मैडम जी टीचर के साथ लड़ा रही थीं इश्क, अचानक पहुंचा पति और तोड़ दिया दरवाजा, अंदर…

@शब्द दूत ब्यूरो (27 फरवरी 2024)

बिहार के नालंदा में एक शादीशुदा महिला टीचर अपने साथी शादीशुदा शिक्षक प्रेमी के साथ घर में अवैध संबंध बना रही थी. इस दौरान अचानक महिला का पति घर पहुंच गया. पति ने पहले बार-बार दरवाजा खोलने के लिए कहा. जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो उसने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर महिला शिक्षक अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हाल में मिली. पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में आपत्तिजनक हाल में देखकर पति चिल्लाने लगा तब वहां लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद गुस्साए पति ने लोगों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक की बेरहमी से पिटाई कर दी. ‘पति पत्नी और वो’ का ये मामला दीपनगर थाना क्षेत्र का है. महिला और उसका प्रेमी शिक्षक नूरसराय प्रखंड के एक स्कूल में कार्यरत हैं.

घटना के बारे में बताया जा रहा है महिला शिक्षक का अपने साथ पढ़ाने वाले शिक्षक से एक साल से प्रेम प्रसंग था. महिला का प्रेमी उसके पति के गैरहाजिरी में उसके घर आता था. इस बात की शिकायत आस पास के लोग शिक्षिका के पति से करते थे लेकिन उसे अपनी पत्नी पर विश्वास था यही वजह थी वह लोगों की बात पर ध्यान नहीं देता था. सोमवार को भी महिला अपने शिक्षक प्रेमी के साथ कमरे में बंद थी. इसकी भनक जब आसपास के लोगों को लगी तो उन्होंने इसकी जानकारी महिला के पति को दे दी.

बेडरूम में प्रेमी के साथ थी बंद

इसके बाद महिला शिक्षक का पति अपने घर पहुंचा तो देखा कि बेडरूम का दरवाजा बंद है. पति ने पहले दरवाजा खोलने के लिए कहा. जब बार-बार बोलने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने उसे तोड़ दिया. इसके बाद दोनों वहां गलत अवस्था में मिले. महिला के पति ने बताया कि पिछले एक साल से पत्नी का स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक से अफेयर था. उसके पीठ पीछे उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड घर लेकर आती थी. लोग उसे इसके बारे में बताते थे लेकिन उसे विश्वास नहीं होता था आज उसने दोनों को कमरे में एक साथ पकड़ लिया.

इधर मामले की जानकारी प्रेमी शिक्षक की पत्नी को भी दी गई. इसके बाद वह मौके पर पहुंच गई और अपने बेवफा पति को लोगों से छोड़ देने की गुहार लगाने लगी. महिला ने कहा कि उसे इसकी जानकारी नहीं थी अगर उसे जानकारी होती तो पति को ऐसा नहीं करने देती. महिला लोगों से अपने बच्चे की दुहाई दे रही थी.

दोनों को पुलिस ले गई थाने

शिक्षक की पिटाई की खबर मिलने के बाद दीपनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला और उसके प्रेमी को पकड़ कर ले गई. दीपनगर थानाध्यक्ष नारद मुनि ने बताया कि महिला के पति की शिकायत पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-