Breaking News

काशीपुर: पटवारी के साथ एक अन्य निजी व्यक्ति भी गिरफ्तार, सतर्कता निदेशक ने ट्रैप टीम को नगद पुरस्कार की घोषणा की

@शब्द दूत ब्यूरो (21 फरवरी 2024)

काशीपुर। आय प्रमाण पत्र के एवज में रिश्वत लेते पटवारी के साथ एक और व्यक्ति विजिलेंस के हत्थे चढ़ा है। पटवारी धर्मेंद्र के साथ एक उसका निजी सहायक ( प्राइवेट तौर पर रखा व्यक्ति) अलाउद्दीन भी गिरफ्तार किया गया है।

यहां बता दें कि आज विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तहसील काशीपुर में राजस्व उप निरीक्षक और उसके सहयोगी को 7000 ₹ की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री न0 1064 पर शिकायत अंकित करायी गयी कि जनपद ऊधम सिंह नगर तहसील काशीपुर, में नियुक्त राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी) धर्मेन्द्र कुमार द्वारा आय प्रमाण पत्र बनाने की एवज में 7000/ रू0 रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायतकर्ता भ्रष्ट कर्मचारी के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही चाहता है।

शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर नैनीताल, हल्द्वानी द्वारा जाँच से प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया। टीम ने नियमानुसार कार्यवाही करते हुए बुधवार को धर्मेन्द्र कुमार राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी) एवं उनके साथ भ्रष्टाचार में लिप्त प्राईवेट व्यक्ति अलाउद्दीन को शिकायतकर्ता से 7,000/- (सात हजार रूपये) की रिश्वत लेते हुये तहसील काशीपुर कार्यालय से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत मामला  दर्ज किया गया है।  निदेशक सतर्कता डॉ0वी0 मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नगद पुरस्कार से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गयी।

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-