Breaking News

बड़ी खबर:एसडीएम को धमकाने के मामले में भाजपा विधायक दोषी करार,दो साल की सजा सुनाई अदालत ने, विधायकी पर लटकी तलवार

@शब्द दूत ब्यूरो (05 जनवरी 2024)

बहराइच। महसी विधानसभा से भाजपा विधायक को 22 साल पुराने मामले में एम पी एम एल ए कोर्ट ने दो साल की सजा सुनाई है। उन पर तत्कालीन एसडीएम को धमकाने का मामला दर्ज है।

यहां एमपी एमएलए कोर्ट/न्यायालय अपर सिविल जज ने 21 वर्ष पुराने मामले में सुनवाई करते हुए भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह को दो साल की सजा के साथ ढाई हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। इसको लेकर जिले के राजनीतिक महकमे में हड़कंप मच गया है। हालांकि विधायक के वकील की तरफ से जिला न्यायालय में अंतरिम जमानत याचिका भी दाखिल गई है।

बता दें कि जिले के महसी विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के खिलाफ दो सितंबर 2002 को थाना हरदी में तत्कालीन एसडीएम महसी ने मुकदमा पंजीकृत कराया था। उन पर एसडीएम कार्यालय में एक बयान के दौरान घुसकर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए दुर्व्यवहार करने व एसडीएम को बाहर निकलने पर निपटने की धमकी देने का आरोप था।

अपर सिविल जज प्रवर खंड/एसीजेएम एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश अनुपम दीक्षित के न्यायालय पर मामला चला। गुरुवार को अभियोजन व बचाव पक्ष के तर्कों को सुनने के बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित कर लिया। एमपी एमएलए कोर्ट/न्यायालय अपर सिविल जज अनुपम दीक्षित ने मामले की सुनवाई करते हुए दो साल की सजा सुनाई है। साथ ढाई हजार रूपए का जुर्माना लगाया है।

Check Also

वन वे ट्रैफिक के चलते भीषण दुर्घटना,दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 4 यात्रियों की मौत,60 घायल

🔊 Listen to this वन वे ट्रैफिक के चलते हुई दुर्घटना @शब्द दूत ब्यूरो (22 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-