Breaking News

काशीपुर: भाजपा नेता दीपक बाली पर फेसबुक पोस्ट में आपत्तिजनक टिप्पणी से भड़के समर्थक, पुलिस को दी तहरीर, कार्रवाई की मांग, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (16 नवंबर 2023)

काशीपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपक बाली पर बड़ा साइबर हमला होने से उनके समर्थक आक्रोश में हैं। फेसबुक पर बनी एक आईडी से उन पर अभद्र और आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई। जैसे ही उनके समर्थकों ने अपने नेता की छवि खराब करने वाली पोस्ट देखी तो कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता गगन कांबोज ने अनेकों समर्थकों सहित काशीपुर कोतवाली पहुंच कर वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक बाली के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट डालने वालों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस को दी तहरीर में गगन कांबोज ने कहा कि कुछ माह पूर्व सोशल मीडिया साइट के  फेसबुक अकाउंटस् के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता  दीपक बाली के खिलाफ अनर्गल बातें लिख कर आपत्तिजनक मीमस् बनाकर पोस्ट करके तथा वीडियोज़ एडिट करके दीपक बाली के चेहरे का प्रयोग करके दुष्प्रचार किया जा रहा है । उन्होंने आरोप लगाया कि जब उन्होंने  इस विषय में जानकारी जुटाना प्रारंभ किया तो पता चला  कि काशीपुर निवासी अनूप अग्रवाल एवं उनके पुत्र की संलिप्तता है।  तब उन्होंने अनूप अग्रवाल से अपने पुराने संबंधों की खातिर प्रार्थी ने उक्त अनूप अग्रवाल से इस विषय में बात की तथा इस तरह के कार्य न करने का अनुरोध किया।  कुछ समय तक सब ठीक रहा परंतु 15 नवंबर को “पोल खोल नामक . फेसबुक अकाउंट पर दीपक बाली का फोटो अभद्र भाषा का प्रयोग कर आपत्तिजनक केप्शन के साथ फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। गगन कांबोज ने तहरीर में संदेह जताया कि पोल खोल आईडी भी इन्हीं लोगों के द्वारा बनाई गई है।

उधर प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। जिसे अग्रिम जांच के लिए साइबर सेल को भेजा गया है। जहां से रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाली पहुंचने वाले भाजपा नेता दीपक बाली के समर्थको में बिट्टू राणा ,अमित सक्सेना ,पवित्र शर्मा ,अभिताभ सक्सेना, एडवोकेट सूरज सिंह कंबोज, मोहित शेरावत, मनीष चावला ,अभिषेक हांडा ,गौरव कांबोज ,अनिल कुमार, हर्षित पाठक ,हरीश सैनी ,सुधीर सिंह ,पुष्प अग्रवाल सहित  अनेक समर्थक शामिल थे।

 

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-