Breaking News

दर्दनाक हादसों में 11 की मौत, मरने वालों में एक ही परिवार के सात सदस्य

@शब्द दूत न्यूज डेस्क( 29 अक्तूबर, 2023)

देश में दो भीषण हादसों में 11 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के सात लोग शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के बलिया और राजस्थान के हनुमानगढ़ में ये भयानक दुर्घटनायें हुई है।

बलिया में खड़े ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हनुमान गढ़ में कार और ट्रोले में भीषण टक्कर हो गई। बलिया की दुघर्टना में आटो सवार 12 लोग घायल हो गए, जिसमें चार की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के फेफना-रसड़ा मार्ग के चिलकहर चट्टी के समीप रसड़ा की तरफ जा रहा सीएनजी ऑटो पुलिया के पास खड़ा था, उसी दौरान पीछे से आए एक वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग मिड्ढा गांव में शादी कार्यक्रम में खाना बनाकर वापस घर लौट रहे थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ऑटो से सभी घायलों को सुरक्षित निकाल उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

उधर राजस्थान के हनुमानगढ़ में सड़क हादसा, एक परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई। राजस्थान के हनुमानगढ़ में मेगा हाइवे पर शनिवार रात गांव नौरंगदेसर के पास कार और ट्रोले की टक्कर में कार सवार सात लोगों की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। उनकी हालत गंभीर है। हादसे में पांच की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, चार घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां दो लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में जान गंवाने वालों में नौरंगदेसर के गुरबचन सिंह की पत्नी, दोनों बेटे, दोनों पुत्रवधु, एक पोता व एक पोती शामिल हैं। हादसा इतना भयावह था कि कार पूरी तरह पिचक गई।

Check Also

वन वे ट्रैफिक के चलते भीषण दुर्घटना,दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 4 यात्रियों की मौत,60 घायल

🔊 Listen to this वन वे ट्रैफिक के चलते हुई दुर्घटना @शब्द दूत ब्यूरो (22 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-