Breaking News

काशीपुर: नहीं थमा बार अध्यक्ष के खिलाफ पर्वतीय समाज का आक्रोश, महापंचायत की तैयारी,बार कौंसिल अध्यक्ष से करेंगे मुलाकात, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (25 अगस्त 2023)

काशीपुर। बार एसोसिएशन अध्यक्ष संजय चौधरी द्वारा एक पर्वतीय मूल के पुलिसकर्मी को कहे गये अभद्र शब्दों को लेकर यहां पर्वतीय समाज का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा।

आज फिर इस मुद्दे को लेकर जसपुर खुर्द स्थित एक रिसोर्ट में पर्वतीय समाज की ओर से आगे की रणनीति तय करने के लिए बैठक हुई। बैठक में लिये गये निर्णयों की जानकारी वहां मौजूद पर्वतीय समाज के लोगों ने पत्रकारों को दी। खास बात यह कि बार अध्यक्ष द्वारा माफी न मांगे जाने पर रोष जताया गया। वहीं इस मामले में बार कौंसिल अध्यक्ष डॉ महेंद्र सिंह पाल से मिलकर बार अध्यक्ष संजय चौधरी के खिलाफ कार्रवाई करने तथा मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही गई। पर्वतीय समाज के प्रवक्ताओं ने बताया कि जल्द ही इस मामले में कोई समाधान नहीं होने पर महापंचायत की जायेगी। हालांकि महापंचायत की तिथि अभी तय नहीं की गई है।

बैठक में कहा गया कि 31 अगस्त तक बार अध्यक्ष संजय चौधरी को सार्वजनिक रूप से पर्वतीय समाज के समक्ष आकर माफी नहीं मांगी गई तो आंदोलन को तेज किया जायेगा।

 

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-