Breaking News

गुड़गांव:गैंग ऑफ थार्स “आफ रोडिंग”के शौकीनों के लिए स्वतंत्रता दिवस पर ग्रैंड फ्रीडम ड्राइव का आयोजन करेगा कल

@शिवम शर्मा

गुड़गांव। आफ रोडिंग आजकल लोगों खासकर युवाओं में काफी लोकप्रिय हो रहा है। आफ रोडिंग के लिए उत्साही लोगों के लिए गैंग आफ थार्स की ओर से ग्रैंड फ्रीडम ड्राइव 15 अगस्त 2023 को भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित की जा रही है।

देश की स्वतंत्रता और देशभक्ति की भावना के जश्न के रूप में ग्रैंड फ्रीडम ड्राइव में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर 150-200 से अधिक थार का काफिला एक साथ आएगा। कार्यक्रम सुबह सभी थारों के संयोजन के साथ शुरू होगा। इसके बाद 120 किलोमीटर लंबी यात्रा के लिए हरी झंडी दिखाई जाएगी. यह अभियान एक निर्दिष्ट स्थान पर समाप्त होगा जहां कार्यक्रम की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में लाइव संगीत, भोजन और खेल शामिल होंगे।

गैंग ऑफ थार्स के प्रमुख अमरजीत सिंह ने कहा कि इस दिन के ऐतिहासिक महत्व को मनाने और ऑफ-रोडिंग उत्साही लोगों के बीच एकता और दोस्ती की भावना को बढ़ावा देने के लिए इस उल्लेखनीय कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।

बता दें कि पिछले साल, गैंग ऑफ थार्स ने गुड़गांव में एक ही काफिले में 112 थारों की ड्राइव की मेजबानी करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की, एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया और आजादी का अमृत महोत्सव के संदेश को गर्व के साथ फैलाया।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष का आयोजन, द ग्रैंड फ्रीडम ड्राइव का तीसरा संस्करण, उत्सव को नई ऊंचाइयों तक ले जायेगा।यह काफिला हमारे महान राष्ट्र के प्रति जुनून और प्यार को प्रदर्शित करते हुए एक रोमांचक यात्रा पर निकलेगा। दिल्ली एनसीआर और देश भर से प्रतिभागी स्वतंत्रता की अदम्य भावना का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएंगे।

गैंग ऑफ थार्स के व्यवस्थापक अमरजीत सिंह ने कहा, “ग्रैंड फ्रीडम ड्राइव सिर्फ एक कार्यक्रम नहीं है; यह देश के प्रति हमारे प्यार और हमारे साझा मूल्यों की अभिव्यक्ति है।” “हम उन सभी थार मालिकों को आमंत्रित करते हैं जो देशभक्त और साहसिक साधक हैं, एकता और स्वतंत्रता के इस शानदार उत्सव में हमारे साथ शामिल होने के लिए।”
गैंग ऑफ थार्स दुनिया का सबसे बड़ा ऑफ-रोडिंग उत्साही समुदाय है जो भारत के जंगली इलाकों की खोज और रोमांच की भावना को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है। दिल्ली-एनसीआर में 1500 से अधिक सक्रिय सदस्यों के साथ, 5000 से अधिक सक्रिय सदस्य देश भर में फैले हुए हैं, जिन्हें 21 अध्यायों में विभाजित किया गया है, अर्थात् – जीओटी दिल्ली, जीओटी मुंबई, जीओटी बैंगलोर, जीओटी सीएचडी, जीओटी पंजाब और बहुत कुछ। सोशल मीडिया पर एक पंथ स्थिति बनाए रखते हुए, सत्यापित नए थार मालिक व्हाट्सएप के माध्यम से जुड़े हुए हैं और 20,000+ सदस्य फेसबुक समूह के माध्यम से जुड़े हुए हैं। ऑफ-रोडिंग के लिए साझा जुनून और राष्ट्र के प्रति प्रेम के साथ, समुदाय यादगार अनुभव और स्थायी दोस्ती बनाना चाहता है।

 

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-