Breaking News

बड़ी खबर :अंकिता भंडारी मर्डर केस के बाद राज्य के रिसार्ट निशाने पर, होगी जांच, आरोपी पुलकित के रिजार्ट पर आधी रात को चला बुलडोजर, सीएम धामी का सख्त एक्शन, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (24 सितंबर 2022)

देहरादून । अंकिता भंडारी मामले को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य भर के अवैध रिसार्ट पर कड़ा एक्शन लेने के आदेश जारी किए हैं। सीएम धामी ने अंकिता मर्डर केस पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संवेदना जताई तथा आरोपियों को किसी भी हाल में नहीं बख्शे जाने का भरोसा दिलाया है।

सीएम धामी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलकित के वनंत्रा रिजार्ट पर बुलडोजर चलाकर ढहाने के आदेश दिए और आधी रात में ही रिजार्ट पर बुलडोजर चला दिया गया।

उधर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जाँच करने के निर्देश ज़िलाधिकारियों को दिए हैं।साथ ही साथ जो रिज़ार्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। प्रदेश भर में स्थित होटल/रिज़ार्ट/गेस्ट हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की जाए।शिकायतों को गम्भीरता से लिया जाए।

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-