Breaking News

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने काशीपुर पहुंचकर झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

@शब्द दूत ब्यूरो( 21 सितंबर 2022)

काशीपुर । प्रदेश के कृषि, कृषक कल्याण, सैनिक कल्याण एवं ग्रामीण विकास एवं जनपद ऊधमसिंह नगर के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी आज काशीपुर पहुंचे।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भारतीय जनता पार्टी यू०एस०नगर द्वारा आयोजित स्वच्छता अभियान कार्यक्रम प्रतिभाग किया। जहां जनपद प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने काशीपुर के महाराणा प्रताप चौक व पंत पार्क, काशीपुर में पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाते हुए सड़क पर झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। इस अवसर पर मंत्री जोशी ने काशीपुर में महाराणा प्रताप और गोविंद वल्लभ पंत की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया। साथ ही मंत्री जोशी ने पर्यावरण मित्रो से भी मिले और उनका हालचाल भी जाना मंत्री जोशी ने स्वच्छता अभियान के तहत पंत पार्क काशीपुर में वृक्षारोपण भी किया।

इस अवसर पर ने मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत पूरे राज्य के अंतर्गत रक्तदान, स्वच्छता, संगोष्ठियां, वृक्षारोपण सहित विभिन्न प्रकार के सेवा के अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके साथ ही मंत्री जोशी ने कहा कि स्वच्छता जीवन के लिए संजीवनी के समान है। इसके माध्यम से लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना और उन्हें जिम्मेदारी का एहसास कराना है। उन्होंने लोगों को अपने घरों के आसपास साफ सफाई रखने की शपथ भी दिलाई।
मंत्री जोशी ने कहा कि आज भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्व में एक अलग पहचान दिलाई है हर क्षेत्र में भारत आज तेजी से आगे बढ़ रहा है,प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने राज्य के 25 वर्ष पूरे होने पर प्रदेश को प्रत्येक क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्य बनाने की दिशा में लगातार कार्य कर रहे है।

Check Also

लोकसभा चुनाव के बाद पंद्रह साल पुरानी गाड़ियों पर ग्रीन टैक्स 10 से बढ़कर 25 प्रतिशत हुआ, योगी सरकार का फैसला

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (11 जून 2024) लखनऊ। लोकसभा चुनाव संपन्न होने …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-