Breaking News

काशीपुर :रोटरी कॉर्बेट ने 51 शिक्षकों को नेशन बिल्डर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया

@शब्द दूत ब्यूरो (12 सितंबर 2022)

काशीपुर। लिटरेसी मंथ सितम्बर के अन्तर्गत रोटरी क्लब ऑफ काशीपुर कॉर्बेट ने नेशन बिल्डर्स अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन किया, जिसमें 51 शिक्षकों को उक्त अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ पॉल हैरिस के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलन से हुआ, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पी डी जी रो० देवेन्द्र अग्रवाल एवम् विशिष्ट अतिथि महापौर श्रीमती उषा चौधरी एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी  रणजीत सिंह नेगी थे।

क्लब अध्यक्षा डॉ० दीपिका गुड़िया आत्रेय ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि शिक्षक किसी भी व्यक्ति के जीवन में वह महत्व रखता है, जो सदैव स्मृति में स्थायी हो जाता है। मुख्य अतिथि रो० अग्रवाल ने शिक्षकों के समाज के प्रति अतुलनीय योगदान की भूरि-भूरि प्रशंसा की, खण्ड शिक्षा अधिकारी ने शिक्षा के क्षेत्र में निरन्तर उपलब्धियों के विषय में बताया, महापौर श्रीमती उषा चौधरी ने अपने अनुभव साझा करते हुए शिक्षकों की समाज के सबसे परिश्रमी नागरिक के रुप में सराहना की। सचिव डॉ० सुरुचि सक्सेना ने शिक्षा के प्रति रोटरी की जागरुकता पर प्रकाश डाला, कार्यक्रम का संचालन रो० सोनल मेहरोत्रा एवं रो० सुरेन्द्रपाल ने किया। कार्यक्रम के अन्त में वरिष्ठ रोटेरियन सुभाष शर्मा ने सभी का आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर असिस्टेन्ट गवर्नर डॉ संजय गुप्ता रो० बी०एस० सेठी, रो० टी० एस० सोढ़ी, रो० विनीत रावल, रो० पंकज भल्ला सहित सम्मानित शिक्षक उपस्थित रहे ।

Check Also

लोकसभा चुनाव के बाद पंद्रह साल पुरानी गाड़ियों पर ग्रीन टैक्स 10 से बढ़कर 25 प्रतिशत हुआ, योगी सरकार का फैसला

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (11 जून 2024) लखनऊ। लोकसभा चुनाव संपन्न होने …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-