बड़ी खबर :हरीश रावत समेत दिग्गज नेताओं ने किशोर उपाध्याय के विरूद्ध रचा षड्यंत्र, कांग्रेस नेता आनंद मेहरा का बड़ा आरोप

@शब्द दूत ब्यूरो (26 जनवरी 2022)

उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव आनंद मेहरा ने कांग्रेस नेता किशोर उपाध्याय के भाजपा में जाने की संभावनाओं को नकारते हुये इसे एक साजिश बताया।

शब्द दूत से दूरभाष पर श्री मेहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के उत्तराखंड के तमाम दिग्गज नेताओं ने किशोर उपाध्याय जी के बढ़ते हुए कद को देखकर उनसे घबरा कर उन्हें कांग्रेस पार्टी से बाहर निकालने का षड्यंत्र रचा। उनके अनुसार इन दिग्गज नेताओं की सोच थी कि तमाम दिग्गजों ने समझा किशोर उपाध्याय अकेले हैं इसलिए उनके विरूद्ध इस तरह की अनर्गल बातें फैलाकर उन्हें पार्टी से बाहर निकलवा दें।  लेकिन  किशोर के साथ पूरा उत्तराखंड है। 

उन्होंने सीधे-सीधे इस षड्यंत्र के पीछे उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का हाथ बताया । आनंद मेहरा ने कहा कि   किशोर उपाध्याय न कभी घबराये हैं और न इनसे कभी डरे हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि डरेगा किशोर उपाध्याय कांग्रेस में बने हैं अपने 40 वर्षों से समर्पित अपना जीवन कांग्रेस पार्टी को दिया है और आगे भी कांग्रेस पार्टी में बने रहेंगे।

बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से किशोर उपाध्याय के भाजपा में शामिल होने की चर्चायें चल रही है। फिलहाल आनंद मेहरा के मुताबिक ये मात्र अफवाह है। 

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-