दुखद :मंदिर में बलि के समय हुआ दर्दनाक हादसा, बकरे की जगह कट गई आदमी की गर्दन, मौत, आरोपी गिरफ्तार

@शब्द दूत ब्यूरो (18 जनवरी 2022)

मंदिर में बकरे की बलि देते समय नशे में धुत व्यक्ति ने बकरे को पकड़े हुए अपने दोस्त का ही गला काट दिया। जिसकी की मौत हो गई। 

 घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर की बताई जा रही है। यहाँ संक्रांति के त्यौहार पर वलसापल्ले स्थित एक मंदिर में परंपरागत रूप से बकरे की बलि दी जा रही थी। इसी दौरान शख्स ने जानवर की जगह उसे पकड़ने वाले की ही गर्दन काट दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बतातें चलें कि येल्लम्मा मंदिर में हर साल बकरों की बलि दी जाती है। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में बलि के लिए एक बकरे को लाया गया था। उसकी गर्दन काटने की तैयारी की गई। गर्दन काटने की जिम्मेदारी चलापथी नाम के शख्स को दी गई। इस बीच जैसे ही उसने धारदार हथियार से वार किया, तो बकरे की जगह उसे पकड़ने वाले शख्स सुरेश की गर्दन कट गई। जोरदार वार से खून से लतपथ सुरेश जमीन में गिर पड़ा। इसके बाद उससे आनन-फानन में पास में ही स्थित मदनपल्ले के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में धुत था और कुछ लोगों की तरफ से एक परंपरा के अनुसार बकरे की बलि दे रहा था। वहीं मृतक सुरेश ने जानवर को पकड़ा हुआ था। इस बीच पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी चलापथी को पकड़ लिया गया है। मृतक सुरेश अपने पीछे बीवी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। अब पुलिस एक मामले की कई एंगल से पूछताछ कर रही है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं चलापथी और सुरेश में कोई आपसी रंजिश तो नहीं थी।

Check Also

शिक्षक भर्ती घोटाला: ममता सरकार को बड़ा झटका, कलकत्ता हाई कोर्ट ने रद्द कीं सभी नियुक्तियां

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-