Breaking News

लाइन में खड़े रहकर रोजाना 16000 कमाता है ये शख्स, जानिए क्या है इसका बिजनेस आइडिया

जो लोग लाइन में खड़े रहना पसंद नहीं करते, वही इस शख्स की कमाई का जरिया होते हैं। ये लोग उसे अपने बदले लाइन में खड़ा होने के लिए हायर करते हैं, जिसके एवज में उसे मोटी फीस देते हैं। ऐसा करके वह रोजाना 16000 रुपये तक कमा लेता है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (18 जनवरी, 2022)

हर सामान्य व्यक्ति अपने जीवन में कभी ना कभी लाइन में जरूर खड़ा होता है। कई बार लाइन में खड़ा रहना बोरिंग लगता है। लेकिन, अगर इसके लिए हजारों रुपये मिले तो! चौंक गए ना आप भी। दरअसल, लंदन में रहने वाले एक शख्स का लाइन में खड़े रहना ही काम है। ऐसा करके वह रोजाना 16000 रुपये तक कमा लेता है।

लंदन के फुलहम के रहने वाले इस शख्स का नाम फ्रेडी बेकिट है। इकत्तीस वर्षीय फ्रेडी ने अपने रोजगार के लिए ऐसा काम चुना है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। पिछले तीन साल से अन्य लोगों के लिए लाइन में खड़े हो कर पैसे कमा रहे हैं। फ्रेडी ने इस काम को अपना व्यवसाय बना लिया है।

जो लोग लाइन में खड़े रहना पसंद नहीं करते, वही फ्रेडी की कमाई का जरिया होते हैं। ये लोग फ्रेडी को अपने बदले लाइन में खड़ा होने के लिए हायर करते हैं। इसके बाद उन्हें मोटी फीस देते हैं। किसी फेमस सिंगर का म्यूज़िक कॉन्सर्ट हो तो, हर कोई उसमें जाना चाहता है लेकिन इसकी टिकटें लाइन में खड़े हो कर ही मिलती हैं। फ्रेडी ऐसे ही म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए लाइन में खड़े हो कर दूसरे लोगों के लिए टिकट लेते हैं।

फ्रेडी की मानें तो उन्हें सिर्फ एक घंटे लाइन में खड़े होने के लिए दो हजार रुपये फीस मिलती है। कई बार ऐसा होता है कि वह इस काम से दिन में 15 से 16 हजार रुपये तक कमा लेते हैं। ऐसे में महीने भर में वह मोटी कमाई कर लेते हैं। ये फ्रेडी का दिमाग ही है जिसे इस्तेमाल कर के वह आज ऐसे काम से पैसे कमा रहे हैं जो लोगों के लिए बिल्कुल आम है।

Check Also

काशीपुर में नशे में धुत संदिग्ध व्यक्ति देसी दवाईयों से इलाज का कर रहा दावा,भोपाल का निवासी खुद को बता रहा, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (23 अप्रैल 2024) काशीपुर। नशे में धुत एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-