Breaking News

काशीपुर :कुमांऊ वैश्य महासभा के पूर्व अध्यक्ष आम आदमी पार्टी में, दीपक बाली का चुनाव प्रचार हुआ तेज

@शब्द दूत ब्यूरो (14 जनवरी 2022)

काशीपुर। कुमाऊं वैश्य महासभा के पूर्व नगर अध्यक्ष सुरेश चंद गुप्ता भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश चावला और जिला उपाध्यक्ष अमन बाली ने रामनगर रोड स्थित पार्टी कार्यालय में श्री गुप्ता को पार्टी की सदस्यता दिलाई ।इस अवसर पर श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर आ चुका है । पाँच साल में तीन तीन मुख्यमंत्री बदल कर भाजपा ने उत्तराखंड को विकास से वंचित कर दिया जबकि आम आदमी पार्टी जो कहती है करके दिखाती है। उत्तराखंड भी दिल्ली की तरह विकास का मॉडल बने इसके निमित्त मैं भाजपा छोड़कर केजरीवाल जी की नीतियों में विश्वास रखते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ हूं।

काशीपुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली ने श्री गुप्ता के पार्टी में आने पर उनका स्वागत किया है और कहा है कि उनके साथ आने से काशीपुर क्षेत्र में पार्टी को मजबूती मिलेगी ।श्री बाली कुमाऊं वैश्य महासभा द्वारा स्टेशन रोड पर राधेश्याम बिल्डिंग के सामने मकर सक्रांति के अवसर पर आयोजित खिचड़ी वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए जहां वैश्य समाज के गणमान्य लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ जोरदार स्वागत किया ।

आज दीपक बाली ने कचनाल गोसाई सूत मिल डिग्री कॉलेज और आईटीआई आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर काशीपुर क्षेत्र का भविष्य बदलने के लिए लोगों से समर्थन मांगा ।श्री बाली ने कहा कि 21 वर्षों से विकास के लिए तरस रहे उत्तराखंड का सुनहरा भविष्य कैसे बने इसकी चाबी अब नेताओं के नहीं बल्कि जनता के हाथ में है ।जनता जैसे नेता चुनेगी उत्तराखंड का वैसा ही विकास होगा ।यदि उत्तराखंड को भी दिल्ली की तरह चमकता हुआ विकास मॉडल बनाना है तो इस बार प्रदेश की सत्ता आम आदमी पार्टी को सोंपनी होगी ।यदि इस बार भी उत्तराखंड की जनता ने कोई चूक कर दी तो कांग्रेस और भाजपा बचे खुचे उत्तराखंड को भी बर्बाद कर देंगी। लिहाजा जनता इस बार कांग्रेस और भाजपा से किनारा कर अरविंद केजरीवाल जी की गारंटियों पर भरोसा कर झाड़ू का बटन दबाएं। सत्ता आम आदमी पार्टी को मिली तो वह दिन दूर नहीं जब उत्तराखंड पूरे देश में गौरव के साथ चमकता खड़ा नजर आएगा ।

पार्टी के युवा मोर्चा ने थाना साबिक मझरा लक्ष्मीपुर पट्टी में जबकि महिला मोर्चा की एक टीम ने सुरजी बिष्ट के नेतृत्व में ग्राम फिरोजपुर में और महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती ऊषा खोकर व नीतू के नेतृत्व में कवि नगर और गौतम नगर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया और आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में जनता को अवगत कराते हुए काशीपुर के उज्जवल भविष्य के लिए आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली को विजयी बनाने की अपील की।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मुख्य सचिव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-