Breaking News

बड़ी खबर : 40 में से 14 भाजपा पार्षदों ने पार्टी से दिया इस्तीफा,विकास कार्यों में भेदभाव का लगाया आरोप

एक साथ 14 पार्षदों के इस्तीफे से नगर निगम में हड़कंप मचा

@इमरान देशभक्त 

रुड़की। नगर निगम रुड़की के चौदह भाजपा पार्षदों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देने के लिए आदर्श नगर स्थित एक बैंकट हॉल में बैठक का आयोजन किया,जिसमें पार्षद शक्ति राणा के नेतृत्व में रुड़की नगर निगम के 40 पार्षदों में से 29 पार्षद भाजपा के हैं।

आज 14 पार्षदों ने सामूहिक रूप से भाजपा से इस्तीफा देने की घोषणा की। इन इस्तीफा देने वाले पार्षदों का आरोप है कि उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को रोके जाने के लिए विगत 8 जनवरी को हुई बोर्ड की बैठक में कांग्रेस और बसपा के पार्षदों के साथ मिलकर अन्य पार्षदों द्वारा उनके साथ दुर्भाग्यपूर्ण व्यवहार किया गया। उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को निरस्त कराने का कार्य किया गया,जिससे नाराज होकर वह भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

ज्ञात रहे कि इस्तीफा देने वाले इन 14 पार्षदों में कुछ भाजपा के टिकट पर पार्षद का चुनाव जीत कर आए तो कुछ निर्दलीय चुनाव जीतकर आए थे,जिन्होंने मेयर गौरव गोयल के नेतृत्व में भाजपा में शामिल होकर अपना विश्वास व्यक्त किया था।आज यही पार्षद अपने-अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर काफी आहत नजर आए और इन्होंने मीडिया के समक्ष अपनी एकजुटता दिखाते हुए सामूहिक रूप से भाजपा से अपना त्यागपत्र देने की घोषणा की।इस अवसर पर पार्षद डॉ नवनीत शर्मा,शक्ति राणा,अनूप राणा,देवकी जोशी,पूनम देवी,मंजू भारती,अंकित चौधरी, विनीता रावत,संजीव राय उर्फ टोनी,वीरेंद्र गुप्ता,सपना धारीवाल,सचिन कश्यप, मुस्तकीम उर्फ काला,रमेश चंद्र जोशी आदि प्रमुख हैं।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-