Breaking News

उत्तराखंड :आचार संहिता लगने के बाद भाजपा घोषित करेगी उम्मीदवारों की पहली सूची

भाजपा के प्रत्याशियों की पहली सूची में हेवीवेट चेहरों के नाम हो सकते हैं। इनमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री के नाम हो सकते हैं।

@शब्द दूत ब्यूरो (24 दिसंबर, 2021)

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आचार संहिता के बाद प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी ने उम्मीदवार चयन को लेकर कार्य आरंभ कर दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय संसदीय बोर्ड प्रत्याशियों के नाम तय करेगा।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, भाजपा के प्रत्याशियों की पहली सूची में हेवीवेट चेहरों के नाम हो सकते हैं। इनमें मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री के नाम हो सकते हैं। दूसरी सूची जारी करने से पहले पार्टी अपना होमवर्क पूरा करेगी। बताया जा रहा है कि जिन सीटों पर ज्यादा लोगों ने दावेदारी की है, उन पर भाजपा कांग्रेस के पत्ते खोलने के बाद ही सूची जारी करेगी।
.
चुनाव प्रचार में मोदी के बाद योगी की सबसे ज्यादा डिमांड
भाजपा के चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे अधिक डिमांड है। उनके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड है। पार्टी प्रदेश में योगी की एक दर्जन चुनावी जनसभा कराने की योजना बना रही है।

बता दें कि उत्तराखंड की चुनावी सियासत गरमाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को हल्द्वानी आएंगे। इससे पहले वह देहरादून में जनसभा कर चुके हैं। पार्टी मोदी की भावी जनसभाओं का कार्यक्रम बना रही है। मोदी के बाद योगी आदित्यनाथ की जनसभाएं होंगी। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में भी योगी की जनसभाएं कराने का कार्यक्रम बना रही है।

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-