Breaking News

उत्तराखंड: सड़कों पर चाय बेचने वाले से राहुल गांधी ने मांगी लेमन टी

रैली के मंच पाए चाय वाला बारी-बारी से सभी लोगों को चाय पिला रहा था। जैसे ही वह राहुल गांधी के पास आया राहुल ने उससे अपनी पसंद की चाय बनाने के लिए कहा।

@शब्द दूत ब्यूरो (17 दिसंबर, 2021)

देहरादून में रैली के दौरान राहुल गांधी सहित कांग्रेस के बड़े नेताओं से मंच पूरा भरा हुआ था। इस दौरान एक वरिष्ठ नेता भाषण दे रहे थे कि अचानक मंच पर सड़कों पर मसाला चाय बेचने वाले रंजीत बिस्वास की एंट्री हुई तो सबका ध्यान बरबस ही उनकी ओर चला गया। राहुल गांधी को उन्होंने उनकी पसंद की लेमन टी पिलाई। सबने इन क्षणों की खूब वाहवाही की।

हुआ यूं कि कांग्रेस विजय सम्मान रैली में जब राहुल गांधी जनता को संबोधित करने वाले थे तो उससे ठीक पहले मंच पर एक चाय वाला चाय बेचने लगा। चाय वाला बारी-बारी से सभी लोगों को चाय पिला रहा था। जैसे ही वह राहुल गांधी के पास आया राहुल ने उससे अपनी पसंद की चाय बनाने के लिए कहा।

वहीं मंच पर चाय वाले की एंट्री होते ही एकदम रैली का माहौल बदल गया। मंच पर पहुंचे चाय वाले ने बारी-बारी से सभी को चाय पिलाई। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि किसी स्पेशल चाय वाले को नहीं, बल्कि फुटपाथ पर अपना जीवन यापन कर रहे व्यक्ति को मंच पर भेजकर चाय पिलाने के लिए कहा गया।

इतना ही नहीं उसकी स्पेशल चाय का स्वाद वहां बैठे नेताओं ने ही नहीं, बल्कि राहुल गांधी ने भी लिया। चाय वाले रंजीत बिस्वास ने बताया कि वह पश्मिची बंगाल के निवासी हैं। वर्षों से वह यहां चाय बेच रहे हैं। राहुल गांधी ने उनसे पूछा कि उनके पास कौन-कौन सी चाय है, जिसके बाद राहुल गांधी ने लेमन टी बनाने के लिए कहा।

दूसरी ओर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की रैली में भारी संख्या में युवा एवं महिलाएं पहुंचीं। युवाओं ने कहा कि वह बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। महिलाओं ने बताया कि बढ़ती महंगाई ने उनके रसोई का बजट बिगाड़ दिया है। इसलिए वह ऐसी सरकार बनाना चाहते हैं, जो उन्हें रोजगार दे और महंगाई की मार से मुक्त कर सकें। उन्होंने रोजगार और महंगाई को उनका सबसे बड़ा मुद्दा बताया।

Check Also

मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड की मुख्य सचिव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-