Breaking News

बड़ी खबर :केजरीवाल पहुंचे उत्तराखंड, फिर करेंगे कोई बड़ी घोषणा, भाजपा के एक बड़े नेता के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें, अन्य दलों में बेचैनी, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (21 नवंबर 2021)

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक आज सुबह यहाँ अपने एक दिवसीय दौरे पर जौलीग्रांट हवाईअड्डे पर पहुंचे जहाँ उनका आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली तथा आप के सीएम कैंडीडेट कर्नल (रिटा) अजय कोठियाल ने स्वागत किया। 

हवाई अड्डे पर पत्रकारों से संक्षिप्त वार्ता में केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखण्ड के लोगों का दिल्ली आना-जाना लगा रहता है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के किये गये जन सुधारों और विकास के कार्यों से प्रभावित होकर यहाँ की जनता ने मन बना लिया है कि इस बार उत्तराखंड में नई पार्टी की सरकार बनानी है। 

बता दें कि अरविंद केजरीवाल आज साढ़े पांच घंटे उत्तराखंड के हरिद्वार में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे साथ ही कोई बड़ी घोषणा भी करने वाले हैं। इस बात की भी संभावना है कि भाजपा का कोई बड़ा नेता आज आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रहा है। केजरीवाल का आज का उत्तराखंड दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है। 

पिछले कुछ महीनों से आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज करा कर अन्य दलों में बेचैनी पैदा कर दी है। 

 

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-