Breaking News

उत्तराखंड :ब्राह्मण एकता सम्मेलन में उठी परशुराम जयंती पर अवकाश की मांग, हल्द्वानी में इकट्ठा हुये प्रदेश भर के ब्राह्मण

@शब्द दूत ब्यूरो (19 नवंबर 2021)

काशीपुर  /हल्द्वानी । अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा ने हल्द्वानी के रामलीला मैदान में ब्राह्मण एकता महासम्मेलन आयोजित किया।

प्रदेश भर के ब्राह्मणों ने भारी संख्या में महासम्मेलन में भागीदारी कर संगठन और शक्ति का एक अभूतपूर्व परिचय दिया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ताओं में बाजपुर इकाई के संरक्षक पंडित वीरेंद्र शर्मा जी ने कई उदाहरण देकर ब्राह्मणों को संगठित होने के लिए प्रेरित किया। जिला उपाध्यक्ष डॉक्टर दीपिका गुड़िया आत्रेय ने परशुराम जयंती पर अवकाश के लिए सरकार से मांग की।  उन्होंने बताया कि ब्राह्मण एकता के लिए उन्हें संस्कार और प्रेरणा बचपन से ही उनके पिता  पूर्व उप मंत्री और नैनीताल लोकसभा के सांसद पंडित सत्येंद्र चंद्र गुड़िया से विरासत में मिली है। एक राजनेता होने के साथ-साथ ब्राह्मण समुदाय के विशेष हितैषी थे और हमेशा समाज के उत्थान के साथ-साथ ब्राह्मणों के हित के लिए विशेष रूप से कार्य करते थे। 

काशीपुर के महानगर अध्यक्ष पंडित शैलेंद्र मिश्रा एडवोकेट ने ब्राह्मणों को संगठित होने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। प्रदेश अध्यक्ष पंडित विशाल शर्मा ने ब्राह्मणों से आव्हान किया अभी नहीं तो कभी नहीं ब्राह्मणों को एक होना ही होगा।  अपने अधिकारों के लिए ऐसा करना बहुत आवश्यक है। 

सम्मेलन में प्रदेशभर के ब्राह्मणों के साथ उधम सिंह नगर जिले से जिला उपाध्यक्ष दीपिका गुड़िया आत्रेय,  जिला मुख्य सलाहकार पंडित सुरेश चंद जोशी के नेतृत्व  तथा जिला महामंत्री पंडित आर सी त्रिपाठी के संयोजन में जिलेभर से भारी संख्या में पुरुष एवं महिला शक्ति ने भाग लिया उक्त में काशीपुर से महानगर अध्यक्ष पंडित शैलेंद्र मिश्रा एडवोकेट, एडमिन पंडित मनोज डोबरियाल, पंडित मोहन चंद्र पपने, पंडित राज दीपिका मधुर, विकल्प गुड़िया, प्रीति शर्मा एडवोकेट, अजीता शर्मा, जगदीश चंद्र बौड़ाई, प्रभाकर जोशी, सीएम पाठक, आशा वशिष्ठ, पं बीना शर्मा, पं शशि शर्मा, पं भास्कर त्यागी एडवोकेट, श्रीमती प्रमिला शर्मा, पंडित सुमित शर्मा, बाजपुर से पंडित वीरेंद्र शर्मा पंडित गौरव शर्मा दिनेशपुर से इकाई अध्यक्ष पंडित राजेश पाठक संरक्षक पंडित जगमोहन पंत पंडित अनिल मिश्रा जसपुर इकाई के महासचिव पंडित यशपाल शर्मा आदि ब्राह्मण जन उपस्थित थे।

महासम्मेलन का संयोजन हल्द्वानी इकाई एवं जिला नैनीताल इकाई द्वारा पंडित ललित पांडे एवं पंडित राकेश जोशी जी द्वारा किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष विशाल शर्मा ने की।

Check Also

रामनगर :कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी कुछ ही देर में चुनावी जनसभा को करेंगी संबोधित, देखिए सभा स्थल से लाइव प्रसारण

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो ( 13 अप्रैल 2024) रामनगर। कांग्रेस की राष्ट्रीय …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-