Breaking News

काशीपुर दुखद ब्रेकिंग : कोतवाली में तैनात महिला सिपाही की अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत, पुलिसकर्मियों में शोक की लहर

@शब्द दूत ब्यूरो (18 नवंबर 2021)

काशीपुर। कोतवाली में तैनात महिला सिपाही को बाजपुर रोड पर देर शाम अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। दुर्घटना की सूचना पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायल महिला सिपाही को मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया।

पुलिस के मुताबिक नीलम रत्नाकर काशीपुर कोतवाली में पैरोकार के पद पर कार्यरत थीं। मूल रूप से विवेकानंदपुरी अल्मोड़ा निवासी नीलम रत्नाकर (35) का विवाह करीब दस वर्ष पूर्व मानसरोवर कॉलोनी दिल्ली रोड मुरादाबाद में विश्वदीप के साथ हुआ।

मार्च 2021 से वह काशीपुर कोतवाली में सिपाही के पद कार्यरत थीं। वह काशीपुर से पहले जसपुर में तैनात रही थीं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2006 बैच की सिपाही  नीलम आज काशीपुर कोतवाली से कोर्ट कार्य के लिए रुद्रपुर गई थी। वहाँ से शाम को वह लौटी थी।बताते हैं कि फोरलेन आईजीएल पुलिया के पास सड़क पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

Check Also

दिल्ली सरकार के दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज, अल्मोड़ा की एक अदालत ने जारी किए आदेश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) पिथौरागढ़ः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-