उत्तराखंड: आज चुनावी अभियान का आगाज करेंगे अमित शाह

@शब्द दूत ब्यूरो (30 अक्टूबर, 2021)

केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तराखंड में पार्टी के चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। वह देहरादून के रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने जनसभा की तैयारी पूरी कर ली है।

अमित शाह देहरादून पहुंचकर सबसे पहले घसियारी कल्याण योजना व सहकारिता विभाग से जुड़ीं कुछ अन्य योजनाओं का शुभारंभ करेंगे और इसके बाद उनकी एक भव्य जनसभा होगी। जनसभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे।

जनसभा संबोधित करने के बाद अमित शाह आईआरटीडी ऑडिटोरियम में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की एक बैठक लेंगे। बैठक में वह चुनावी तैयारी की नब्ज टटोलेंगे। साथ ही विधानसभा चुनाव में जुटने का आह्वान करेंगे। इस दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश भी देंगे। भाजपा के भीतर दलबदल की चर्चाओं के बीच शाह के इस दौरे के कई सियासी मायने तलाशे जा रहे हैं।

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक करने के बाद शाह प्रदेश पार्टी कार्यालय में पार्टी की कोर कमेटी से रूबरू होंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम समेत पार्टी कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे। इस बैठक में शाह पार्टी की चुनावी दिशा को स्पष्ट करेंगे। साथ ही चुनाव में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए टिप्स भी देंगे।

Check Also

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-