Breaking News

विधायक महेश जीना मारपीट मामला: आरोपी गिरीश कोटनाला ने लगाया विधायक पर मारपीट का आरोप, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (29 अक्टूबर, 2021)

सल्ट विधायक महेश जीना के साथ हुई मारपीट के मामले में नया मोड़ सामने आया है। सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में भर्ती भाजपा नेता गिरीश कोटनाला ने एक वीडियो जारी कर विधायक जीना व उनके लोगों पर मारपीट कर उन्हें घायल करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि गिरीश कोटनाला भी सल्ट विधानसभा सीट से आगामी विधानसभा चुनाव में सल्ट से भाजपा की टिकट के दावेदार हैं। पिछले उपचुनाव में भी गिरीश कोटनाला का नाम भाजपा के पांच संभावित प्रत्याशियों की सूची में था। हालांकि विधायक महेश जीना के करीबी लोगों ने गिरीश कोटनाला द्वारा मारपीट के आरोप को झूठा करार दिया है।

गिरीश कोटनाला का कहना है कि विधायक महेश जीना तथा उनके साथियो ने बीती शाम लगभग साढ़े छह बजे उनपर हमला किया और बुरी तरह मारा जिससे वह लहूलुहान हो गए। कोटनाला के मुताबिक वह घायलावस्था में तीन घंटे तक वहीं पड़े रहे। कोटनाला ने यह भी आरोप लगाया हैं कि उन्हें विधायक और उनके लोगों द्वारा सल्ट से भाजपा की दावेदारी करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी गई है।

बहरहाल इस मामले में क्या सच है और क्या झूठ यह तो जांच का विषय है। जांच के बाद ही इस हाई-प्रोफाइल मारपीट प्रकरण की सत्यता सामने आ पायेगी। लेकिन इतना तो तय है कि मामला अब राज्य आलाकमान के साथ-साथ केंद्रीय नेताओं तक भी जा सकता है।

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-