Breaking News

पीएम नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड आना शुभ लक्षण :सीएम पुष्कर सिंह धामी

@शब्द दूत ब्यूरो (3 अक्टूबर 2021)

देहरादून । मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड आगमन हमारे लिए एक शुभ लक्षण है। जीटीसी, देहरादून पर  मीडिया से अनौपचारिक वार्ता करते हुए कहा कि  उत्तराखण्ड से प्रधानमंत्री जी का विशेष लगाव है। नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जिस तेजी से कार्य हुए यह सबके सामने प्रत्यक्ष प्रमाण है।

मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा प्रदेश के विकास के लिए आपके कार्यों की सराहना की गई, जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे प्रधानमंत्री एवं रक्षा मंत्री का आभारी हैं। वे हमारे प्रेरणास्रोत हैं। उनका इस प्रकार से कहना हमें और अधिक दायित्ववान ओर जिम्मेदार बनाता है, कि हम और मजबूती से कार्य कर जन-जन का कल्याण करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि  ‘मैं उत्तराखण्ड की जनता का ऋणि हूं, सभी का स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है। लोगों ने मेरा उत्साह बढ़ाया है। तीन माह के कार्यकाल में  मैंने प्रयास किया कि उत्तराखण्ड के सूदूरवर्ती हर क्षेत्रों में रहने वाले माताएं, बहनें, बुजुर्ग, नौजवानों, बच्चों एवं गरीब जनता के लिए कुछ न कुछ देने का प्रयास करूं।’ उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए और तेज गति और ऊर्जा से जन-जन के कल्याण के लिए कार्य करने के लिये वे संकल्पबद्ध हैं।  

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-